Home » इंडिया » Heart broken boy could not bear separation from his girlfriend jumped off the roof
 

दिल टूटने से दुखी था लड़का, गर्लफ्रेंड से जुदाई नहीं हुई बर्दाश्त तो कूद गया छत से

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2019, 17:10 IST

जब आपका दिल टूटता है तो न खाना अच्छा गता है न पीना अच्छा लगता है. दिन हो या रात बस हर समय आपका साथी ही आपको याद आता है. तब आपके साथी की जुदाई आपसे बर्दाश्त नहीं होती. कुछ ऐसा ही हुआ गुजरात में एक लड़के के साथ. वह लड़का अपना दिल टूटने से बहुत दुखी था. उस लड़के को अपनी गर्लफ्रेंड से जुदाई बर्दाश्त नहीं हुई. इसके बाद लड़के ने जो किया वह बहुत भयावह था.

मामला गुजरात के पालनपुर शहर का है. यहां 21 साल का लड़का राहुल वाल्मीकि दिल टूटने से बहुत ही परेशान था. उसके मंगेतर की शादी किसी और के साथ हो गई थी. वह अपनी मंगेतर से दिन-रात फोन पर बात करता था. उसकी शादी मंगेतर से होनी थी लेकिन किसी चीज को लेकर शादी टूट गई थी. इसके बाद वह परेशान रहने लगा था.

राहुल अपनी मंगेतर से जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पाया. इसके बाद उसने खुद को खत्म करने के बारे में सोचा. इसके बाद वह अपने घर के चार मंजिला इमारत पर सबसे ऊपर गया और इमारत की छत से छलांग लगा दी.

हालांकि गनीमत यह थी कि जब राहुल छत की मुंडेर पर खड़ा होकर आत्महत्या करने ही वाला था तो कुछ स्थानीय लोगों को इससे संदेह हुआ. इसके बाद उन्होंने राहुल को समझाया. साथ ही पुलिस को भी सूचना दे दी. पुलिस फायर ब्रिगेड के साथ तत्काल वहां पहुंच गई. लोग राहुल को समझाते रहे.

राहुल फिर भी नहीं माना और नीचे कूद गया. लेकिन उसके कूदने से पहले स्थानीय लोगों और पुलिस ने एक बड़ा सा जाल नीचे फैला दिया था. इससे राहुल सीधे जाल में आकर गिरा और उसकी जान बच गई. 

कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, उर्मिला मातोंडकर ने नाराज होकर छोड़ी पार्टी

भारत की इस होनहार बेटी के साथ चेकिंग के नाम पर CISF जवान ने की शर्मनाक हरकत !

First published: 10 September 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी