Home » इंडिया » Mumbai Weather Update : Heavy rain in Mumbai since yesterday morning water logging in many areas local trains operation stopped
 

Mumbai Weather Update : मुंबई में बारिश से हाहाकार, कल शाम से हो रही भारी बारिश से कई इलाकों में भरा पानी, कई स्थानों पर लोकल सेवा ठप

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 September 2020, 12:32 IST

Mumbai Weather Update : मुंबई पर एक बार फिर से बारिश की आफत बरस पड़ी है. मायानगरी मुंबई में कल शाम से हो रही भारी बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. भारी बारिश के चलते मुंबई कि कई इलाकों में पानी भर गया है और कई स्थानों पर लोकल सेवा भी ठप हो गई है. जानकारी के मुताबिक, मूसलाधार बारिश के चलते मुंबई के परेल, दादर, घाटकोपर, कुर्ला, बोरीवली, अंधेरी, सायन, मलाड और मुलुंड सबसे ज्यादा हालात खराब है. इन्ही सभी स्थानों पर कल शाम से ही लगातार तेज बारिश हो रही है. इन इलाकों में हो रही बारिश का असर आर्थिक राजधानी मुंबई के निचले इलाकों में देखा जा रहा है. भारी बारिश केे चलतेे मुंबई कके अंधेरी सब वे इलाके में लगभग पांच फुुट तक पानी भर गया जहां कुछ ऑटो रिक्शा और बेस्ट की बस पनी मेंं डूबी गईं. इसकेे बाद पुलिस नेे सब वे को बंद कर दिया.

भारी बारिश से मुंबई के इन इलाकों मेंं भरा पानी


कल शाम से हो रही भारी बारिश के चलते मुंबई के परेल, दादर, मुलुंड, हिंदमाता और चेंबूर इलाकों में पानी भरने की तस्वीरें सामने आ रही हैं और लोगों को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इन्हीं इलाकों में लोकल ट्रेन की सेवाओं पर असर देखा जा रहा है और कई जगह लोकल ट्रेने अपनी जगह पर खड़ी हुई हैं.

देेश के इन इलाकों मेंं आज हो सकती है भारी बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक, पूर्वोत्तर भारत, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, कोंकण और गोवा और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में मध्यम से भारी बारिश या गरज के साथ बारिश होने की संभावना है. वहींं तटीय कर्नाटक, उत्तरी छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश के पूर्वी और मध्य भागों में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश के साथ एक-दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है.

उत्तर प्रदेश में 1000 एकड़ में बनेगी फिल्म सिटी, CM योगी ने बॉलीवुड कलाकारों के साथ की बैठक

भारतीय बेटियों की बड़ी उड़ान, नौसेना के युद्धपोत पर पहली बार तैनात होंगी दो महिला अधिकारी

उधर विदर्भ, आंतरिक महाराष्ट्र, गुजरात, पूर्वी राजस्थान, उत्तर प्रदेश के पश्चिमी भागों, उत्तराखंड, दिल्ली, हरियाणा, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, केरल और लक्षद्वीप में हल्की से मध्यम बारिश के आसार हैं. पंजाब, हिमाचल प्रदेश और तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश संभव है. मौसम विभाग केे मुताबिक सितंबर के आखिर तक देेशभर सेे मानसून वापस लौट जाएगा.

भारत-चीन के बीच कम होगा तनाव, दोनों देशों के बीच बनी अग्रिम मोर्चे पर और अधिक सैनिक न भेजने पर सहमति

 

First published: 23 September 2020, 7:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी