Home » इंडिया » Heavy rains cripple life in Gurugram
 

तस्वीरें: बारिश और जाम से बेहाल गुरुग्राम

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:48 IST
(गेटी)

लगातार हो रही बारिश के चलते दिल्ली से सटे गुरुग्राम (गुड़गांव) में लोगों को भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि ये जाम 25 किलोमीटर लंबा है. हालांकि, ये जाम धीरे-धीरे अब खुल रहा है.

भारी जाम को देखते हुए गुड़गांव में शुक्रवार को स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है. इसके अलावा जयपुर हाईवे पर भी लंबा जाम लगा हुआ है. गुरुवार रात गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक से लेकर, नेशनल हाइवे 8, सुभाष चौक पर घंटों गाड़ियों की लंबी कतारें लगी रहीं.

ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक हीरो होंडा चौक से पूरे गुरुग्राम का ड्रेनेज सिस्टम गुजरता है, जहां सीवेज का काम चल रहा है. दो दिनों से हुई बारिश के चलते वहां पानी भर गया. मौके पर कई गाड़ियां और बसें खराब हो गईं जिसके कारण जाम लग गया. 

इस मामले में गुरुग्राम के डीसीपी सत्यप्रकाश ने बताया कि जो भी जाम के लिए दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और 3 दिन में सड़कों को सुधारने के निर्देश दिए गए हैं.

गुड़गांव से दिल्ली की की ओर जाने वाला ट्रैफिक भले ही हल्के तौर खुल गया है लेकिन गुड़गांव से जयपुर की ओर जाने वाली रोड पर ट्रैफिक अब भी पूरी तरह से ठप है.

First published: 29 July 2016, 5:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी