Home » इंडिया » High Alert In Delhi After Jaish E Mohammad Threatens Circulate On WhatsApp
 

जैश-ए-मोहम्मद ने दी दिल्ली को दहलाने की धमकी, राजधानी में हाई अलर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 November 2018, 10:46 IST

खुफिया एजेंसियों को राजधानी दिल्ली को दहलाने की धमकी मिलने के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने वाट्सएप पर दिल्ली को दहलाने की धमकी भरे मैसेज मिलने के बाद खुफिया एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. उसके बाद राजधानी दिल्ली में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

इस वाट्सएप मैसेज में दिल्ली में कहा गया है कि जम्मू-कश्मीर के ट्राल में मारे गए जैश के कमांडर की मौत का बदला लेने के लिए कई जगहों पर धमाके किए जा सकते हैं. बता दें कि खुफिया एजेंसी को एक व्हाट्सएप ग्रुप में धमकी मिलने के बाद राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली को हाई अलर्ट पर रखा गया है.

मंगलवार को इंटैलीजेंस ब्यूरो ने 13 नवम्बर को एक पत्र जारी करते हुए खुफिया विंग से कहा कि इस व्हाट्सएप संदेश को देखते हुए इंटेलीजेंस को हाई अलर्ट जारी रखें. धमकी मिलने के बाद खुफिया एजेंसी ने सीआरपीएफ, दिल्ली पुलिस, राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड और रेलवे सुरक्षा बल को एक पत्र भेजकर अलर्ट रहने को कहा है.

बता दें कि बीती 30 अक्टूबर को सुरक्षा बलों ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी कमांडर उस्मानालियास हुजैफा को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मार गिराया था. उसी के बाद से जैश के आतंकवादी बौखलाए गए हैं.

ये भी पढ़ें- सुरक्षाबलों ने एकनाउंटर में मार गिराए दो आतंकी, एक सिपाही घायल

First published: 18 November 2018, 10:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी