Home » इंडिया » High alert on Mumbai, Chennai & Hyderabad airport after threat of highjack
 

विमान हाईजैक की सूचना के बाद मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2017, 14:28 IST
(एएनआई)

आतंकी वारदात की खबरों के बाद सुरक्षा के मद्देनजर मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद हवाई अड्डों पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. आतंकियों द्वारा विमान हाईजैक करने की संभावना की सूचना के बाद रविवार को यह हाई अलर्ट जारी किया गया.

जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट सुरक्षा एजेंसियों को सूचना मिली कि 23 लोग इन तीनों हवाई अड्डों से एक साथ तीन विमानों को हाईजैक करेंगे. इस सूचना के बाद तीनों हवाई अड्डों पर सुरक्षा के जरूरी कदम उठाते हुए हाई अलर्ट पर रखा गया है.

तीनों हवाई अड्डों पर सुरक्षा कर्मचारियों की संख्या बढ़ा दी गई है. हवाई अड्डों के आसपास से गुजरने वाले वाहनों की सघन जांच भी की जा रही है. यात्रियों की सुरक्षा के लिए हरसंभव कदम उठाया जा रहा है.

 

मीडिया खबरों के मुताबिक शनिवार को एक महिला ने ई-मेल के जरिये पुलिस को जानकारी दी कि उसने 6 संदिग्धों को मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद एयरपोर्ट से एकसाथ तीन विमानों को हाईजैक करने का प्लान बनाते सुना है. महिला के मुताबिक, कुल 23 लोग रविवार को इन तीनों जगहों से विमानों को हाईजैक करेंगे.

सीआईएसफ के उच्च अधिकारियों ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि तीनों हवाई अड्डों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सभी एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है. यात्रियों में भगदड़ न मचे, इसके लिए पूरे इंतजाम किए गए हैं.

First published: 16 April 2017, 14:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी