Home » इंडिया » Himachal Pradesh: Army jawan of 18 Sikh Regiment shot dead two soldiers and attempt suicide
 

हिमाचल प्रदेश: सेना के 18 सिख रेजिमेंट के जवान ने 2 साथी जवानों को गोली मारकर की सुसाइड

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2018, 13:09 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर )

हिमाचल प्रदेश में सेना के एक जवान ने अपने दो साथियों की गोली मार कर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी जवान ने खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली. मैक्लोडगंज में तैनात 18 सिख रेजिमेंट के एक जवान की इस हरकत से पूरी सेना सकते यहीं है. सरहद पर मिल कर पूरे देश की रक्षा करने वाले सेना के जवान ने अपने ही साथियों को गोली मारने की घटना ने सबको आश्चर्य में डाल दिया है.

मैक्लोडगंज में तैनात 18 सिख रेजिमेंट का ये जवान रात दो बजे अपनी ड्यूटी से वापस लौटा था. लौटने पर उसने सो रहे अपने दो साथियों हवलदार और नायक पर गोली चला दी जिसके बाद खुद को भी उसने गोली मार दी. गोली लगने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

 

आरोपी जवान की पहचान जसबीर सिंह के रूप में हुई. 21 साल का ये जवान सेना के 18 सिख रेजीमेंट मैक्लोडगंज में तैनात था. हालांकि अभी तक गोली चलने के कारणों का पता नहीं चला है. जानकारी के मुताबिक, मृतकों में हवलदार हरदीप सिंह (तरनतारन जिला, पंजाब) और नायक हरपाल सिंह (गुरदासपुर, पंजाब) शामिल हैं. गोली चलाने वाला आरोपी सिपाही भी जसवीर बरनाला का रहने वाला था.

नेहरू की राह पर PM मोदी, वाराणसी में बच्चों संग केक काट कर मनाएंगे अपना जन्मदिन

जवान ने अपने ही दो साथियों को गोली क्यों मारी इस बात की जांच अभी भी चल रही है. हैरान करने वाली बात ये है कि इसके बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली जिससे मौके पर ही तीनों की मौत हो गई.

First published: 17 September 2018, 13:10 IST
 
अगली कहानी