Home » इंडिया » Himachal Pradesh: Now explosive material fed to pregnant cow after killing Hathini in Kerala
 

केरल में हथिनी की हत्या के बाद अब हिमाचल में हैवानियत, गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक पदार्थ

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2020, 14:21 IST

Pregnant Cow Killing:  केरल में गर्भवती हथिनी की मौत पर देशभर में बवाल मचा हुआ है. इस बीच हिमाचल प्रदेश में गर्भवती गाय को विस्फोटक पदार्थ खिलाने का मामला सामने आया है. इस घटना का वीडियो गाय मालिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है.

वीडियो सामने आने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. इस घटना पर पुलिस की तरफ से बयान आया है कि मामले की जांच की जा रही है. हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के झंडुत्ता इलाके में एक गर्भवती गाय को विस्फोटक का गोला बनाकर खिलाया गया. इसके बाद गाय बुरी तरह से जख्मी हो गई है.

पुलिस ने मामले का केस दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है. इस घटना के बाद इलाके में भी लोगों में काफी आक्रोश है. बता दें कि केरल के मलप्पुरम में एक गर्भवती हथिनी को अनानास में पटाखे भरकर खिलाने के मामले ने पिछले कई दिनों से बवाल मचाया हुआ है. पटाखे भरा अनानास खाने से गर्भवती हथिनी का मुंह फट गया था और उसकी मौत हो गई थी.

जख्मी होने के बाद हथिनी नदी में तीन दिन तक पानी में मुंह डाले खड़ी रही थी. इसके बाद उसके  गर्भ में पल रहे बच्चे की मां समेत मौत हो गई थी. केरल सरकार मामले की जांच करा रही है. खुद पर्यावरण मंत्रालय इस मामले का संज्ञान ले चुका है. मामले में एक शख्स की गिरफ्तारी भी हुई है.

प्रेग्नेंट हथिनी को खिलाया पटाखों से भरा अनानास, भड़के बॉलीवुड सेलेब्स

केरल : हथिनी के साथ की गई क्रूरता पर वन अधिकारी की पोस्ट पढ़कर रो पड़ेंगे आप

First published: 6 June 2020, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी