Home » इंडिया » Hindustan Jindabad tha, hain, aur rahega, PM Modi tweets after meeting BJP candidate Sunny Deol
 

सनी देओल से की पीएम मोदी ने मुलाकात, फोटो शेयर कर बोले- हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2019, 10:11 IST
PM Modi and Sunny Deol

अभिनेता सनी देओल ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है और उनके कुछ डायलॉग लोगों को मुंह जबानी याद है. फिल्मी दुनिया में पहचान बनाने के बाद अब सनी देओल ने राजनीति पारी खेलने का फैसला किया है और बीजेपी पार्टी का दामन थाम लिया है. सनी देओल ने हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और इस दौरान कई राजनीति बातों के साथ पीएम मोदी ने एक्टर सनी की कुछ प्रभावित कर देने वाली बातों के साथ एक ऐसी बात कही है जिससे हर भारतीय का सीना चौड़ा हो जाएगा. 

सनी देओल से मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा,"सनी देओल की जो बातें मुझे प्रभावित करती है वो है उनकी विनम्रता और बेहतर भारत के लिए उनके गहरे जुनून." मोदी ने आगे लिखा,"आज उनसे मुलाकात कर खुश हूं. हम सभी गुरदासपुर में उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं. हम दोनों इस बात पर सहमत हैं कि भारत लगातार समृद्ध होगा. हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा." ये आखिरी लाइन सनी देओल की फिल्म 'गदर' का था जो कि पीएम मोदी ने बोला. 

आज पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी उम्मीदवार सनी देओल अमृतसर पहुंच गए हैं. सनी देओल ने अमृतसर पहुंचकर सबसे पहले गोल्डन टेंपल के दर्शन किए. इसके बाद आज ही सनी देओल गुरदासपुर से नामांकन दाखिल करेंगे. 

सनी देओल के लिए प्रचार नहीं करेंगी उनकी मां हेमा मालिनी, समंदर किनारे करा रहीं स्पा

पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतारा है जहां से कांग्रेस के सुनील जाखड़ सांसद है और दोबारा चुनाव लड़ रहे हैं. सुनील जाखड़ से पहले 4 बार बीजेपी के विनोद खन्ना सांसद रहे हैं. विनोद खन्ना के निधन के बाद उपचुनाव में बीजेपी वहां से चुनाव हार गई थी और कांग्रेस के सुनील जाखड़ ने बाजी मार ली थी. इस पर सुनील के विपक्ष में सनी देओल चुनाव में उतरे हैं.

अक्षय से बोले पीएम मोदी- आपकी पत्नी मुझ पर करती हैं गुस्सा तो ट्विंकल खन्ना की तरफ से आया ये जवाब..

First published: 29 April 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी