Home » इंडिया » Home Minister Rajnath Singh on four day visit to Jammu and Kashmir, reach in srinagar.
 

राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर के 4 दिन के दौरे पर श्रीनगर पहुंचे

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2017, 11:24 IST

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह जम्मू एवं कश्मीर के चार दिवसीय दौरे के तहत शनिवार को श्रीनगर पहुंचे. वह इस दौरान राज्यपाल एन.एन.वोहरा और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही कारोबारियों और छात्रों से भी मिलेंगे.

इस दौरे पर राजनाथ के साथ केंद्रीय गृह सचिव राजीब गाबा और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी हैं. राजनाथ दो दिन घाटी में जबकि दो दिन जम्मू क्षेत्र में बिताएंगे. राजनाथ सिंह राज्य में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा के लिए सबसे पहले महबूबा मुफ्ती से मिलेंगे.

राजनाथ अनंतनाग में जिला पुलिस लाइन पर राज्य के पुलिसकर्मियों और खानबल में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों को भी संबोधित करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, वह राज्य के लिए प्रधानमंत्री के विकास पैकेज के क्रियान्वयन की भी समीक्षा करेंगे.

उन्होंने बताया कि सामाजिक, राजनीतिक और धार्मिक धड़ों के प्रतिनिधि भी श्रीनगर और जम्मू में राजनाथ से मुलाकात करेंगे.  राजनाथ सिंह का कहना है कि वह सभी से बात करने के लिए तैयार हैं. राज्यपाल वोहरा राज भवन में राजनाथ के लिए भोज की मेजबानी करेंगे.

राजनाथ सिंह सोमवार को जम्मू रवाना होने से पहले मीडिया को भी संबोधित करेंगे.वह जम्मू में राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में सीमावर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों से भी बातचीत करेंगे. राजनाथ जम्मू दौरे के दौरान सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) के जवानों को भी संबोधित करेंगे.

First published: 9 September 2017, 11:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी