Home » इंडिया » Honeypreet Insan likely to surrender before court on today after r the Delhi high court dismissed her transit anticipatory bail.
 

थोड़ी देर में सरेंडर कर सकती है राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 October 2017, 10:35 IST

गुरमीत राम रहीम की कथित मुंहबोली बेटी हनीप्रीत मंगलवार को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में सरेंडर कर सकती है. पिछले हफ्ते दिल्ली हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत की याचिका खारिज होने के बाद वो ये फैसला ले सकती हैं. वहीं दूसरी तरफ एसआईटी भी हनीप्रीत इंसा को गिरफ्तार करने की अपनी जुगत में लगी है.

दरअसल हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल कर हरियाणा में अपनी जान को खतरा बताया था. लेकिन जस्टिस संगीता ढींगरा ने उनकी याचिका खारिज कर दी थी. सुवनाई के दौरा उनके वकील की ओर से यह भी दावा किया गया था कि हनीप्रीत दिल्ली में है. 

हम आपको बता दें कि त्योहारों के बाद मंगलवार कोर्ट खुल रहा है. दिल्ली हाईकोर्ट की नसीहत के बाद उसके पास ये ही एक रास्ता बचा है. हनीप्रीत की तलाश में दिल्ली में कई जगह दिल्ली पुलिस और हरियाणा पुलिस की संयुक्त टीमें छापेमारी कर चुकी हैं. इसके अलावा उसे ढूढ़ने के लिए नेपाल तक पुलिस जा चुकी है.

दरअसल दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर करने के पीछे हनीप्रीत की मंशा थी कि किसी तरह से पंचकूला कोर्ट में हो रही सुनवाई में देरी की जा सके. हनीप्रीत का दावा है कि वो देश छोड़कर कहीं नहीं गई थी. वो देश में ही रह रही थी. खुद उनके वकील ने कहा था कि वो दो घंटे में कोर्ट में पेश हो सकती हैं.

First published: 3 October 2017, 10:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी