Home » इंडिया » Honeypreet kept Karwa Chauth vrat for Ram Raheem
 

राम-रहीम के लिए हनीप्रीत ने रखा करवा चौथ का व्रत

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2017, 15:17 IST

देशभर की सुहागिन औरतों ने अपने पति के लिए करवा चौथ का व्रत रखा लेकिन हनीप्रीत ने यह व्रत अपने पापा (राम-रहीम) के लिए रखा. व्रत के दौरान हनीप्रीत पुलिस रिमांड पर थीं और उन्होंने एक गिलास पानी पर गुज़ारा किया. हनीप्रीत ने करवा चौथ का व्रत रखा है, इसका ख़ुलासा उस वक़्त हुआ जब उन्हें खाना परोसा गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब पुलिसकर्मी उनके पास खाना लेकर गया तो उन्होंने बताया कि अन्य सुहागिनों की तरह उन्होंने भी व्रत रखा है. उन्होंने यह भी कहा, 'लोग अपने सुहाग के लिए व्रत रखते हैं लेकिन मैंने अपने पापा (राम-रहीम) के लिए व्रत रखा है जो हमारे नहीं बल्कि दोनों जहान के सुहाग हैं.' हालांकि करवा चौथ की बात सुनने के बावजूद पुलिस ने उनके साथ किसी तरह की नरमी नहीं की.

इस दौरान हनीप्रीत ने यह भी बताया कि करवा चौथ के मौक़े पर डेरे में जश्न का माहौल होता था. इस दिन डेरे में राम-रहीम की पूजा की जाती थी. महिलाएं एक समूह में जमा होती थीं और राम-रहीम को देखकर अपना व्रत खोलती थीं. हनीप्रीत ने यह भी बताया कि इस मौक़े पर सिर्फ महिलाएं ही नहीं बल्कि पुरुष भी पापा (राम-रहीम) के लिए व्रत रखते थे. कुंवारी लड़कियां भी कतार लगाकर खड़ी होती थी.

 

First published: 9 October 2017, 15:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी