Home » इंडिया » Hospital employee watching movie at work catched by Deputy CM Manish Sisodia, orders action
 

वीडियोः मरीजों की लाइन के बावजूद अस्पताल में फिल्म देखते कर्मचारी को मनीष सिसोदिया ने धरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:47 IST

दिल्ली सरकार के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक अस्पताल में औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने एक ऐसा कर्मचारी धरा जो केबिन के बाहर मरीजों की लंबी लाइन होने के बावजूद आराम से कुर्सी में बैठकर कंप्यूटर पर फिल्म देख रहा था.

मनीष सिसोदिया ने उस कर्मचारी को रंगे हाथों पकड़ा और उसके पास जाकर उसे फटकार लगाई. इसके बाद उस कर्मचारी के सुपरवाइजर को बुलाकर उसे भी काम के दौरान गतिविधियों पर नजर रखने और सख्ती बरतने की हिदायत देते हुए तुरंत कर्मचारी को निलंबित करने के लिए कहा.

आम आदमी पार्टी के फेसबुक पेज पर इस पूरी घटना का वीडियो मौजूद है. इस वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और इसे 20 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है और हजारों लोग कमेंट के जरिये दिल्ली सरकार के प्रयासों की तारीफ कर रहे हैं. 

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि फिल्म देखते रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद वो उप मुख्यमंत्री के सामने गिड़गिड़ाने लगता है लेकिन सिसोदिया उससे कहते हैं कि अपने सुपरवाइजर से बात करो. 

गौरतलब है कि दिल्लीवासियों को सरकारी सेवाएं मिलने में कोई परेशानी न हो इसके लिए दिल्ली सरकार के तमाम मंत्री औचक निरीक्षण करते रहते हैं. 

First published: 18 August 2016, 2:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी