Home » इंडिया » Howdy Trump event will now have in Gujarat, US President will ask votes for BJP
 

हाउडी मोदी की तरह अब गुजरात में होगा हाउडी ट्रंप, वोट मांग सकते हैं अमेरिकी राष्ट्रपति

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2020, 18:40 IST

पिछले साल सितंबर में अमेरिका के ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम की धूम मची थी. अब इसी की तर्ज पर फरवरी में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे पर 'हाउडी ट्रंप' कार्यक्रम का आयोजन किया जा सकता है. डोनाल्ड ट्रंप फरवरी महीने में भारत दौरे पर आ सकते हैं.

बताया जा रहा है कि जिस तरह से अमेरिका के ह्यूस्टन में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, ठीक वैसे ही अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए भारत में एक कार्यक्रम की योजना पर काम चल रहा है. ट्रंप के भारत दौरे पर गुजरात में 'हाउडी ट्रंप' कार्यक्रम का आयोजन किया जा सकता है.

दोनों देशों के बीच इसके लिए बातचीत चल रही है, इसके एजेंडे पर काम किया जा रहा है. हालांकि, अभी तक इसके लिए तारीख पर मुहर नहीं लगी है. खबर के अनुसार, डोनाल्ड ट्रंप तीन दिवसीय दौरे पर भारत आएंगे. इस दौरान ट्रंप नई दिल्ली के अलावा किसी एक और शहर का दौरा करेंगे. वह शहर अहमदाबाद हो सकता है.

माना जा रहा है कि अहमदाबाद में 'हाउडी ट्रंप' कार्यक्रम हो सकता है. इस इवेंट में प्रधानमंत्री मोदी के भी शामिल होने की संभावना है. गुजराती मूल के अमेरिकियों के हाउडी ट्रंप शो में शामिल होने की संभावना है. अमेरिका में होने वाले इस साल के चुनाव को देखते हुए ट्रंप के लिए उनकी टीम ऐसी योजना पर काम कर रही है. दरअसल, अमेरिका में गुजरातियों की संख्या काफी अधिक है.

बिहार: दूसरी जाति की लड़की से की शादी, लड़के के चाचा की गोली मारकर हत्या

अयोध्या: दिल्ली में आज राम मंदिर के डिजाइन पर बड़ी बैठक, PM मोदी की ली जाएगी सहमति

First published: 18 January 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी