Home » इंडिया » husband attack wife watching pakistani serial mobile police pune
 

पत्नी का पाकिस्तानी सीरियल देखना पति को गुजरा नागवार, चाकू लेकर काट दिया...

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2019, 12:11 IST

पुलवामा हमले के बाद से ज्यादातर भारतीय पाकिस्तान के प्रति अपना आक्रोश दिखा रहे हैं. पाकिस्तान से नफरत एक पत्नी को भारी पड़ गया. महाराष्ट्र के पुणे में एक पति ने अपनी पत्नी की उंगली इसलिए काट दी क्योंकि वह पाकिस्तानी सीरियल देख रही पत्नी थी.

बताया जा रहा है कि आरोपी आसिफ सत्तार नायब (40) को ये बाद बिलकुल पसंद नहीं थी कि उतकी पत्नी पाकिस्तानी सीरीयल देखे. पाकिस्तानी सीरियल देखने की बाद को लेकर आसिफ सत्तार नायब ने अपनी पत्नी पर हमला कर दिया. इस हमले में उसकी पत्नी के दाएं हाथ का अंगूठा कट गया.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी नायब को अपनी पत्नी की हत्या की कोशिश के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि दोनो पति-पत्नी के बीच सोमवार सुबह झगड़ा हुआ था. झगड़े के बाद आसिफ जब काम से घर लौटा, तो उसने देखा कि उसकी पत्नी उससे बात नहीं कर रही औऱ गुस्से में बेडरूम में जाकर पाकिस्तानी सीरियल देखने लगी. ये देखकर पति इतना आग बबूला हो गया कि उसने गुस्से में आकर पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में उसनी पत्नी की उंगली कट गई. पड़ोसियों ने महिला की आवाज सुनकर उसे अस्पतला में भर्ती कराया.

पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि आरोपी आसिफ को लगा कि उसकी पत्नी उसे अनदेखा कर रही है औऱ सीरियल देखने में मगन है. इस बाद से आसिफ का गुस्सा इतना ज्यादा बढ़ गया कि उसने उसपर चापड़ से हमला कर दिया. इस हमले में उसकी पत्नी के हाथ का अंगूठा कट कर अलग हो गया.

IRCTC ने तत्काल टिकट बुकिंग करने वालों को दिया बड़ा झटका, कर दिए ये बड़े बदलाव

First published: 13 March 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी