Home » इंडिया » Husband wanted to get another marry then brutally killed his wife because of no child in 15 years
 

15 साल में नहीं हुई संतान, पति करना चाहता था दूसरी शादी, फावड़े से काटकर की पत्नी की बेरहमी से हत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2020, 19:18 IST

Husband Kill his Wfe: एक पति ने अपनी पत्नी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि 15 साल पुरानी शादी से उसके बच्चे नहीं हुए थे. सिर्फ संतान न होने की वजह से पति ने अपनी पत्नी की फावड़े से काटकर निर्ममता से हत्या कर दी. इसके बाद इसे पति एक्सीडेंट का मामला बनाना चाह रहा था लेकिन पुलिस ने छानबीन में सारा मामला खोल दिया.

मामला उत्तर प्रदेश के एटा जिले का है. यहां धौलपुर इलाके के भैंसेना गांव निवासी सुनीता देवी की फावड़ा से प्रहार कर हत्या कर दी गई. महिला के पति भूरे सिंह, मामा ससुर हरी सिंह तथा गांव के एक व्यक्ति शेर सिंह को पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किया है. इन तीनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने पूरे घटनाक्रम का पर्दाफाश किया.

पति ने पुलिस को बताया कि 15 साल की शादी में कोई संतान न होने की वजह से उसे मौत के घाट उतार दिया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार को सुनीता अपने पति के साथ एक प्राइवेट अस्पताल में दवा लेने गई थी. साजिश के तहत रविवार को पति का मामा उसके घर आया था. दोनों ने देर रात तक जमकर शराब पी थी.

इन तीनों ने महिला की हत्या करने के लिए उसे एक पुलिया पर ले गए और गला दबाकर हत्या करना चाह रहे थे. इस दौरान महिला ने चीख-पुकार मचाई तो पास ही खेत में काम कर रहा शेर सिंह आ गया. इस व्यक्ति ने पूरी वारदात को देख लिया तो हत्यारों ने उसे 50 हजार रुपये का लालच दे दिया और वारदात में शामिल करा लिया.

इस बीच महिला के पति तथा मामा ने उसके हाथ-पैर पकड़े थे और शेर सिंह ने महिला का गला दबाया था. इसके बाद हरी सिंह ने फावड़े से महिला के सिर और छाती में प्रहार कर उसकी हत्या कर दी. जब चीख पुकार मची तो आसपास के लोगों ने 112 नंबर पर डायल कर घटना की सूचना दी. पुलिस के आने से पहले हत्यारोपी भाग नहीं पाए और तीनों को कत्ल के हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.

कांग्रेस का आरोप- सुशांत की मौत को बिहार चुनाव में ट्रंप कार्ड की तरह इस्तेमाल कर रही BJP

7 करोड़ की 14 छिपकलियां थैले में भरकर ले जा रहा था तस्कर, BSF ने देखा तो उड़ गए होश

First published: 10 September 2020, 19:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी