Home » इंडिया » Hyderabad: asaduddin owaisi says an environment of fear is being instilled in the country
 

बोले ओवैसी- अंग्रेजों का साथ देने वाले और गांधी के हत्यारे देश में पैदा कर रहे खौफ का माहौल

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 April 2018, 13:35 IST

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बिना नाम लिए आरएसएस और भाजपा पर हमला किया है. इसके अलावा उन्होंंने प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश में खौफ का माहौल पैदा किया जा रहा है.

हैदराबाद में शनिवार शाम एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, "मुल्क में खौफ का माहौल पैदा किया जा रहा है. इस माहौल को पैदा करने में उन लोगों, उन ताकतों की पूरी भूमिका है, जिन्होंने महात्मा गांधी को गोली मारी, जिन्होंने हिंदुस्तान की आजादी में हिस्सा नहीं लिया बल्कि अंग्रेजों का साथ दिया."

 

इससे पहले ओवैसी ने केंद्र में पीएम मोदी की नेतृत्व वाली एनडीए सरकार पर मुस्लिमों का महज वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार मुस्लिमों के साथ अन्याय कर रही है. एक न्यूज चैनल से बातचीत में ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी सर्वसम्मति की राजनीति में भरोसा नहीं रखते. भाजपा नहीं चाहती है कि मुस्लिम मुख्यधारा में आएं.

पढ़ें- बोले भाजपा सांसद- SC/ST अांदोलन के बाद दलितों पर बढ़ा उत्पीड़न, पुलिस भी पीट रही है उनको

असदुद्दीन ओवैसी नाथूराम गोडसे को देश का नंबर वन हिंदू आतंकवादी बता चुके हैं. उन्होंने एक जनसभा के दौरान कहा था कि ऐसा कहने पर यदि पुलिस नोटिस देती है तो भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. ओवैसी ने कहा था कि हमने कभी देश का सौदा नहीं किया था और न ही करेंगे लेकिन पिछले 70 सालों से हमें डराया जा रहा है, पर हम डरने वाले नहीं हैं.

First published: 8 April 2018, 13:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी