Home » इंडिया » Hyderabad Murder Case : Bollywood angry over horrible accident with Lady Veterinary Doctor
 

हैदराबाद: महिला डॉक्टर संग हुए खौफनाक हादसे पर भड़का बॉलीवुड, अक्षय बोले- चाहिए कड़ा कानून

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 November 2019, 9:20 IST

तेलंगाना के हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ हुए दर्दनाक हादसे पर पूरे देश में गुस्सा है. इस पर बॉलीवुड हस्तियों ने भी अपना रोष प्रकट किया है. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है कि ऐसी वारदातों के लिए सख्त कानून का होना बेहद जरूरी है.

अक्षय कुमार ने कहा, "हैदराबाद की महिला डॉक्टर हों या तमिलनाडु की रोजा हों, रांची के लॉ स्टूडेंट के साथ भी गैंगरेप हुआ. एक समाज के तौर पर हम विफल हो चुके हैं. निर्भया गैंगरेप को 7 साल बीत चुके हैं, मगर हमारी नैतिकता टुकड़ों में बंटती जा रही है. सख्त कानून की जरूरत है."

 

क्राइम पेट्रोल (Crime Patrol) के होस्ट और एक्टर अनूप सोनी (Anup Soni) ने भी मामले पर अपना रोष प्रकट किया. उन्होंने कहा, "हम ने बेटी, बहन और दोस्त फिर खो दिया." उन्होंने भी कहा कि जब तक सजा सख्त नहीं होगी, हम नहीं सुधरेंगे.

यामी गौतम (Yami Gautam) ने लिखा, "हर तरफ गुस्सा, दु:ख और सदमा फैला हुआ है. इतना जागरुक होने के बाद भी ऐसे मामले सामने आते हैं. ऐसी हरकतें करने वालों को क्या कानून से डर नहीं लगता? हम एक समाज के तौर पर विफल हो चुके हैं."

 

बता दें कि वृहस्पतिवार को महिला डॉक्टर (Lady Veterinary Doctor) अपने घर शम्शाबाद से कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थीं. वह जब वहां से शाम को वापस लौट रही थीं तो तकरीबन 6 बजे उनकी स्कूटी पंचर हो गई. स्कूटी पंचर होने के बाद उन्होंने अपने घर फोन किया और अपनी बहन को इसकी जानकारी दी. 

डॉक्टर ने अपनी बहन को यह बताया कि उन्हें बहुत तेज डर लग रहा है. उनकी बहन ने इस पर उन्हें टोल प्लाजा वापस जाकर कैब से आने की सलाह दी थी. हालांकि इस दौरान डॉक्टर ने बताया कि कुछ लोग उनकी मदद की पेशकश कर रहे हैं और वह थोड़ी देर बाद फोन करती हैं. इसके बाद सुबह लेडी डॉक्टर की जली हुई लाश मिली थी.

महिला डॉक्टर की रास्ते में पंचर हुई स्कूटी, घर फोन कर कहा- डर लग रहा, सुबह मिली जली हुई लाश

रांची: नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी की छात्रा का अपहरण कर 12 लोगों ने किया गैंगरेप, मचा बवाल

First published: 30 November 2019, 9:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी