Home » इंडिया » Hyderabad: CCTV footage of the Mmts train collision in Kachiguda
 

हैदराबाद ट्रेन हादसा: टक्कर से कई फुट हवा में उछल गई थी बोगियां, Video देखकर आपकी रूह कांप जाएगी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2019, 11:10 IST

हैदराबाद के काचीगुड़ा रेलवे स्टेशन पर एक दिन पहले बड़ा हादसा हुआ था. यहां एक ही पटरी पर दो ट्रेनें आ गई थीं, जिसके बाद उनके बीच भयंकर टक्कर हुई थी. अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस वीडियो को देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. 

वीडियो देखकर समझ में आ रहा है कि यह टक्कर कितनी भयावह थी. देखा जा सकता है कि एक ट्रेन रफ्तार में जा रही थी और सामने उसी पटरी पर एक ट्रेन है. इसके बाद उन दोनों की जोरदार टक्कर होती है. टक्कर के बाद पहली ट्रेन पटरी से कई फुट ऊपर उछल जाती है. इसके बाद ट्रेन में भगदड़ मच जाती है.

 

टक्कर के बाद लोग ट्रेन से निकलकर भागने लगते हैं. कई लोग तो इतना डर गए थे कि ट्रेन से निकलकर भागते हुए रेलवे की दीवार पर चढ़ जाते हैं. टक्कर में एमएमटीएस ट्रेन के छह डिब्बे छतिग्रस्त हो गए थे. इसके अलावा हुंड्री एक्सप्रेस के तीन डिब्बे क्षतिग्रस्त हुए थे.

बता दें कि काचीगुड़ा रेलवे स्टेशन पर सोमवार को दो ट्रेनें एक ही पटरी पर आने के बाद इनकी सीधी टक्कर हुई थी. इस दुर्घटना में चालक समेत 16 लोग घायल हुए थे. राहत की बात ये थी कि इतने बड़े हादसे में किसी की जान नहीं गई. 16 घायलों कोअस्पताल ले जाया गया, जहां नौ लोगों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गयी.

महाराष्ट्र में बड़ा सियासी ड्रामा, शिवसेना सरकार बनाने में नाकाम, राज्यपाल ने अब NCP को दिया न्यौता

'स्टैच्यू ऑफ यूनिटी' के सामने ताजमहल की चमक भी पड़ गई फीकी, की 700 लाख ज्यादा की कमाई

 

First published: 12 November 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी