Home » इंडिया » Hyderabad Gangrape: Jaya Bachchan on encounter says der aaye, durust aaye
 

हैदराबाद गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर बोलीं जया बच्चन- देर आए दुरुस्त आए

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 December 2019, 11:53 IST

Hyderabad Encounter: हैदराबाद में लेडी डॉक्टर(Lady Veterinary Doctor) से कथित रेप और हत्या के मामले पर सपा सांसद जया बच्चन(Jaya Bachchan) पिछले काफी दिनों से सदन में मुखर रही हैं. अब चारों आरोपियों के एनकाउंटर(Encounter) पर उनका बयान आया है. जया बच्चन ने कहा है कि देर आए दुरुस्त आए. जया बच्चन ने संसद में पिछले दिनों कहा था कि चाहे निर्भया हो या कठुआ, सरकार को जवाब देना चाहिए.

जया बच्चन हैदराबाद गैंगरेप(Hyderabad Gangrape) मामले के बाद लगातार संसद में बोल रही थीं. उन्होंने संसद में कहा था कि जिन लोगों ने ऐसा किया है, उनकी सार्वजनिक तौर पर लिंचिंग कर देनी चाहिए. सपा सांसद ने कहा था कि जिन पुलिसकर्मियों ने लापरवाही बरती है, उनका नाम सार्वजनिक किया जाना चाहिए और उनको शर्मिंदा किया जाना चाहिए.

जया बच्चन ने एक दिन पहले यूपी में अपराध से जुड़े एक सवाल पर मीडिया से कहा था कि यूपी में सुरक्षा कहां है? किसी की सुरक्षा नहीं है. उन्होंने कहा था कि अगह आपको घटनाएं बताउंगी तो आप चौंक जाएंगे. उन्होंने मीडिया कर्मियों से यह भी कहा था कि हम अगर बहुत कठोर शब्द का इस्तेमाल करते हैं, तो कहा जाता है कि आपको ऐसा नहीं बोलना चाहिए. 

उन्होंने एक मीडियाकर्मी से कहा था कि मेरे अंदर अभी इतना गुस्सा है कि अभी मुझे ऐसा लगता है कहीं गुस्से में, आप लोग मेरे सामने खड़े हैं, आपको पकड़ कर न मार दूं.

गौरतलब है कि तेलंगाना पुलिस ने आज सुबह चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर उनकी हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, चारों आरोपी ने भागने की कोशिश की थी. इस वजह से उनका एनकाउंटर किया गया. पुलिस ने इन आरोपियों को उसी स्थान पर मारा, जहां आरोपियों ने 27 नवंबर की रात लेडी डॉक्टर के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर शव को जला दिया था.

हैदराबाद: जिस हाईवे पर डॉक्टर का हुआ था गैंगरेप, वहीं पुलिस ने चारों आरोपियों का किया एनकाउंटर

हैदराबाद गैंगरेप आरोपियों के एनकाउंटर पर पीड़िता के पिता बोले- मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिली

First published: 6 December 2019, 11:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी