Home » इंडिया » Hyderabad Gangrape: Locals had showered rose petals on Police personnel at the spot
 

हैदराबाद गैंगरेप: चारों आरोपियों का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों पर लोगों ने बरसाए फूल

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 December 2019, 11:57 IST

Hyderabad Gangrape: हैदराबाद में महिला डॉक्टर(Lady Veterinary Doctor) गैंगरेप(Gang rape) के चारों आरोपियों को तेलंगाना पुलिस(Telangana Police) ने आज सुबह एनकाउंटर(Encounter) में मार गिराया. इस घटना के बाद तेलंगाना पुलिस की चारों तरफ तारीफ हो रही है. लोग तेलंगाना पुलिस के इस कदम को सराहनीय बता रहे हैं.

घटना के बाद लोग मौके पर पहुंचकर पुलिस के सपोर्ट में नारे लगा रहे हैं. लोगों ने पुलिसकर्मियों पर गुलाब के फूलों की वर्षा भी की. कई लोगों को पुलिसकर्मियों का पैर छूते भी देखा गया. पीड़िता डॉक्टर के पिता और परिवार वाले भी पुलिस की तारीफ कर रहे हैं. पिता ने कहा कि आज उनकी बेटी की आत्मा को शांति मिली होगी.

इसके अलावा देश के कई नेता भी पुलिस के इस कदम की तारीफ कर रहे हैं. यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा है कि यूपी पुलिस को भी तेलंगाना पुलिस से सीखना चाहिए. पुलिस ने आरोपियों को उसी स्थान पर मारा, जहां उन्होंने 27 नवंबर की रात लेडी डॉक्टर के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी हत्या के बाद शव को जला दिया था.

 

तेलंगाना पुलिस ने आज सुबह हैदराबाद के शादनगर के पास गैंगरेप और मर्डर के चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर उनकी हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, चारों आरोपी भागने की कोशिश कर रहे थे. पुलिस आरोपियों को सीन रिक्रिएट करने के लिए लेकर गई थी. इस दौरान आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग भी की.

हैदराबाद 'निर्भया' के गैंगरेप और मर्डर की खौफनाक वारदात जानकर कांप जाएगी आपकी रूह, 4 गिरफ्तार

हैदराबाद निर्भया: 2004 में आखिरी बार हुई थी रेपिस्ट को फांसी, तब से अब तक 4 लाख रेप केस

First published: 6 December 2019, 10:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी