Home » इंडिया » hyderabad highway mans dream of lord shiva leads to nightmare five arrested
 

भगवान शिव के दर्शन के लिए खोद डाला नेशनल हाईवे

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2017, 12:50 IST

देश में अंधविश्वास इस कदर फैला है कि खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. कभी कोर्इ पेड़ में भगवान तो कभी सब्जी में भगवान को पूजने लग जाता है. अंधविश्वास का मामला तेलंगाना से सामने आया है. यहां पर एक युवक ने शिवलिंग की खोज में हाईवे पर 15 फीट गहरा गड्ढा खोद डाला.

जानकारी के मुताबिक राज्य के जानगांव इलाके के पेमबर्थी गांव में रहने वाले मनोज ने पूरे गांव को बताया कि उसके सपने में स्वयं भगवान शिव आए हैं. युवक ने कहा कि उसके सपने में शिव ने उनका एक भव्य मंदिर बनवाने के लिए कहा और शिवलिंग के बारे में भी बताया.

सभी गांव वालों ने युवक की बातों पर विश्वास किया और जेसीबी के साथ ही फावड़े से वारंगल-हैदराबाद राजमार्ग के बीच खुदाई शुरू कर दी. राष्ट्रीय राजमार्ग को खोदने से पहले विशेष पूजा-पाठ भी किया गया.

गांव के सरपंच और जनगांव नगरपालिका के उपाध्यक्ष ने भी युवक की इन बेमतलब की बातों पर विश्वास किया और लोगों में शामिल हो गए. सरपंच ने कहा कि मनोज भगवान शिव का बड़ा भक्त है और कहा कि वो तीन साल से यह सपना देख रहा है. पुलिस ने मनोज नाम के व्यक्ति और सरपंच समेत 5 लोगों को सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

First published: 7 June 2017, 12:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी