Home » इंडिया » IAF Commander Abhinandan Varthaman interacting with his colleagues in Jammu and Kashmir Video viral
 

IAF पायलट अभिनंदन पाकिस्तान से लौटकर आए थे हिंदुस्तान, अब ये वीडियो हो रहा है Viral

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2019, 16:10 IST
IAF Commander Abhinandan Varthaman

IAF पायलट अभिनंदन वर्तमान का नाम भारत के हर एक बच्चे की जुबां पर रहता है और इसकी वजह है विंग कमांडर का साहस और जज्बा. जिसकी बदौलत आज अभिनंदन अपने वतन में हैं. फरवरी में भारतीय रडार ने पाकिस्तान के विमानों ने भारत में घुसने की कोशिश की थी और उन विमानों को पकड़ने के दौरान मिग 21 बाइसन विमान उड़ा रहे पायलट अभिनंदन भारत की सीमा को लांघ कर पाकिस्तान में जा पहुंचे थे.

अभिनंदन ने पाकिस्तान के F16 विमान को गिरा दिया था लेकिन पाकिस्तानी आर्मी ने विंग कमांडर को कब्जे में ले लिया था. इसके 3-4 दिन कमांडर भारत महफूज भारत लौट आए थे लेकिन आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर अभिनंदन का वायरल हो रहा है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है.

विंग कमांडर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है और इसमें वो जम्मू कश्मीर में अपने दोस्तों से मिलते हुए दिख रहे हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी वर्दी पहनी हुई है और सभी के साथ सेल्फी ले रहे हैं. अभिनंदन को खुश देखकर हर भारतीय खुश हो रहा है क्योंकि पाकिस्तान से वापिस लौटने की उम्मीद कम थी लेकिन अभिनंदन ने वो भी मुमकिन कर दिखाया था जो नामुमकिन सा लग रहा था.

 इसके साथ ही वीडियो में अभिनंदन कह रहे हैं,"ये फोटो उनके लिए नहीं हैं बल्कि उनके परिवार के लिए हैं क्योंकि उनसे खुद से नहीं मिल पाया, इसलिए जब आप ये फोटो उनको दिखायेंगे तो मेरी तरफ से बोलिएगा ऑल द बेस्ट. मेरे ठीक होने में तमाम लोगों का दुआओं के साथ उनके साथ थीं जिसके लिए मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं. इसके बाद वीडियो में भारत माता की जय के नारे भी लगे."

हार्दिक पांड्या के साथ फोटो शेयर कर बुरी फंसी ये एक्ट्रेस, यूजर्स ने जमकर लगाई क्लास और कहा..

धोनी और इस मशहूर एक्ट्रेस के अफेयर होने की थी चर्चा, ब्रेकअप के बाद बोलीं- बदनुमा दाग था रिश्ता

LIC की इस शानदार स्कीम में निवेश करें 200 रुपये सालाना, जबरदस्त रिटर्न के साथ होंगे ये फायदे

First published: 5 May 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी