Home » इंडिया » IAS Tina Dabi shares first post after filing divorce application
 

IAS टीना डाबी ने तलाक की अर्जी दायर करने के बाद शेयर किया पहला पोस्ट, लिखी ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 December 2020, 14:12 IST

IAS Tina Dabi Instagram Post: चर्चित आईएएस अधिकारी टीन डाबी ने पति अतहर आमिर से तलाक लेने की अर्जी दाखिल करने के बाद अपना पहला सोशल मीडिया पोस्ट लिखा है. पोस्ट में टीना डाबी ने हाल ही में पढ़ी एक किताब की समीक्षा लिखी है. इस समीक्षा के जरिए उन्होंने अपनी भावनाएं जाहिर की हैं.

इंस्टाग्राम पोस्ट में टीना ने किताब के अंश डाले हैं. पुस्तक के बारे में उन्होंने अपने हाथ से लिखी समीक्षा पोस्ट की है. इसमें वह लिखती हैं कि काफी समय बाद मैंने यह पोस्ट किया है. टीना ने लिखा कि पिछले कुछ महीनों में उन्होंने ढेर सारी किताबें पढ़ी हैं. कुछ किताबों पर अपने विचार व्यक्त किए हैं. किताबों को पढ़ते हुए जो भी उन्हें सबसे अच्छा लगा है, वह मैंने यहां पोस्ट किया है. 

टीना डाबी ने 'ए जेंटलमैन इन मॉस्को बुक' किताब की समीक्षा की. उन्होंने लिखा कि उनकी तरफ से किताब की रेटिंग 10/10 है. यह किताब उनके एक दोस्त ने पढ़ने के लिए कहा था. यह किताब इस साल की उनके लिए सबसे अच्छी पुस्तक साबित हुई है. अपनी पोस्ट में उन्होंने किताब के अच्छे उद्धरणों को शेयर किया है.

बता दें कि साल 2018 में टीना डाबी और अतहर आमिर ने शादी की थी. शादी के बाद टीना और अतहर के रिश्ते में दरार तब सामने आई थी, जब टीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने सरनेम से 'खान' हटा लिया था. अतहर ने भी इंस्टाग्राम पर टीना को अनफॉलो कर दिया है.  आईएएस में दोनों का चयन का एक साथ हुआ था.

दिल्ली पुलिस ने CM अरविंद केजरीवाल को किया हाउस अरेस्ट- AAP का आरोप

First published: 8 December 2020, 14:04 IST
 
अगली कहानी