Home » इंडिया » IAS topper Tina Dabi and her husband Athar Aamir filed divorce in family court
 

समाज की बंदिशें तोड़ IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर ने की थी शादी, अब दी तलाक की अर्जी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 November 2020, 8:59 IST

Tina Dabi divorce: सिविल सर्विस परीक्षा(IAS) टॉपर रही टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में छा गई हैं. टीना ने अपने बैच के IAS अधिकारी और देशभर में सेकेंड रैंक होल्डर अतहर आमिर के साथ समाज की बंदिशें तोड़कर शादी की थी. अब वह अपने पति से अलग होना चाहती हैं. इसके लिए उन्होंने फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है.

टीना डाबी (Tina Dabi) तथा उनके पति अतहर आमिर ने जयपुर के फैमिली कोर्ट-1 में सहमति से तलाक की अर्जी दायर की है. इस अर्ज़ी में कहा गया है कि वह अब आगे साथ नहीं रह सकते. ऐसे में कोर्ट उनकी शादी को शून्य घोषित करें. बता दें कि दोनों 2016 बैच के आईएएस अधिकारी हैं. टीना डाबी वर्तमान में वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं. जबकि अतहर आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर तैनात हैं.

साल 2018 में दोनों ने समाज की बंदिशें तोड़कर शादी की थी, उनकी शादी की काफी चर्चा हुई थी. टीना डाबी हिंदू हैं, जबकि अतहर आमिर मुस्लिम समुदाय से आते हैं. जम्मू-कश्मीर के रहने वाले अतहर ने यूपीएससी परीक्षा 2015 में दूसरा स्थान प्राप्त किया था. उसी परीक्षा की टॉपर टीना डाबी थीं. दोनों जब आईएएस की ट्रेनिंग कर रहे थे, इस दौरान उनके बीच नजदीकियां बढ़ी थींं.

इसके बाद दोनों ने साल 2018 में शादी कर ली थी. टीना डाबी ने शादी के बाद अपने सोशल मीडिया एकाउंट में अपना सरनेम 'खान' कर लिया था. लेकिन कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपना सरनेम खान हटा लिया है. टीना ने खुद बताया है कि उन्होंने ट्विटर पर अपने पति को अनफॉलो कर दिया है. इंस्टाग्राम पर भी उन्होंने अपने पति को अनफॉलो कर दिया है.

 कर्नाटक: दलितों का बाल काटने पर दबंगों ने नाई पर ठोका 50 हजार का जुर्माना, गांव से निकाला

Coronavirus: इस गांव के सारे लोग हो गए कोरोना पॉजिटिव, वायरस से ऐसे बचा एकमात्र शख्स

First published: 21 November 2020, 8:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी