Home » इंडिया » ICC World Cup 2019: Mahendra Singh Dhoni house theft in Noida 104, three arrested
 

धोनी कर रहे थे टीम इंडिया को जिताने की कोशिश, चोरों ने उनके घर पर बोल दिया हमला

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2019, 15:10 IST

ICC World Cup 2019 के अपने पहले मैच में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को हराकर पहला मैच जीत लिया. वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के घर में चोरों ने हमला बोल दिया. चोरों ने धोनी के नोएडा सेक्टर 104 स्थित बंगले पर हमला बोला. इस दौरान चोरों ने उनके घर से एलईडी टीवी और अन्य सामान बरामद किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महेंद्र सिंह धोनी का नोएडा सेक्टर 104 में बंगला है. धोनी ने यह बंगला किराए पर दिया हुआ है. नोएडा सेक्टर 39 के थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार शर्मा ने बताया, "पुलिस ने गुरुवार को राहुल, बाबू उर्फ सहाबुद्दीन और इकलाख को धोनी के बंगले में चोरी के मामले में गिरफ्तार किया. चोरों के पास से तीन इनवर्टर, नौ बैटरियां, लैपटॉप, एलईडी टीवी, मोबाइल फोन और गैस सिलेंडर बरामद हुए."

 

थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने मई में सेक्टर 104 स्थित धोनी के मकान से घरेलू सामान चोरी किया था. चोरों के पास से सेक्टर 45 के राजीव कुमार नामक व्यक्ति के घर से चोरी हुआ सामान भी बरामद हुआ.

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान चोरों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है. थाना प्रभारी के अनुसार, धोनी ने अपना मकान विक्रम सिंह नामक व्यक्ति को किराए पर दे रखा है.

World Cup 2019: SA के खिलाफ टीम इंडिया मैदान पर, PM मोदी ने ऐसा ट्वीट कर जीत लिया दिल

World Cup 2019 में इस मिस्ट्री गर्ल का है खूूब क्रेज, दिग्गज खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें वायरल

First published: 6 June 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी