Home » इंडिया » Exclusive: IIM CAT 2015 result leak before time
 

आईआईएम कैट 2015 का रिजल्ट हुआ 'लीक'

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:47 IST

देश भर में स्थित तमाम भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) और कई अग्रणी मैनेजमेंट इस्टीट्यूट के लिए होने वाली प्रवेश परीक्षा कैट 2015 का रिजल्ट कथित तौर पर लीक हो गया है. कैट का रिजल्ट 12 जनवरी को आने की संभावना थी.

संभावना जतायी जा रही है कि कैट 2015 रिजल्ट पेज के सोर्स कोड से लीक हुआ है. कई परीक्षार्थी अपना कैट स्कोर विभिन्न ऑनलाइन फ़ोरम पर शेयर कर रहे हैं. कुछ परीक्षार्थी रिजल्ट की एक्सल शीट बनाकर भी उसे ऑनलाइन शेयर कर रहे हैं.

कैट के अधिकारियों ने फिलहाल अपने लॉग इन पेज को डिसेबल कर दिया है. कैच को कैट अधिकारियों ने बताया कि लॉग इन पेज़ को तकनीकी कारणों से डिसेबल किया गया है. हालांकि कैट ने रिजल्ट घोषित करने की आधिकारिक तारीख बताने से इनकार कर दिया.

कैट 2015 वेबसाइट मेंटनेंस के लिए 3-4 जनवरी को बंद की गयी थी. कुछ परीक्षार्थियों का मानना है कि इसका संबंध रिजल्ट अपलोड करने से था.

रिजल्ट लीक होने पर एक आक्रोशित परीक्षार्थी ने कैच से कहा,"आईआईएम अहमदाबाद और टीसीएस से आप ऐसी चीज़ें की उम्मीद नहीं करते हैं. उन्हें इससे बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था."

आज भी कैट 2015 की वेबसाइट खोलने पर एक नोटिस नज़र आ रही है कि "कैट 2015 पर्सेंटाइल अभ्यार्थियों को एसएमएस से भेजी गयी है. स्कोर कार्ड 8 जनवरी 2016 की शाम से मिलेगा."

First published: 8 January 2016, 5:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी