Home » इंडिया » improvised pipe bomb near colombo airport defused by sri lanka air force
 

श्रीलंका ब्लास्ट में भारत के इन 2 नेताओं ने गंवाई अपनी जान, 5 का अभी तक नहीं चला पता

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 April 2019, 12:10 IST

रविवार को श्रीलंका की राजधानी कोलंबो सहित कई इलाकों में लगातार एक पर एक आठ बम धमाके हुए. इस धमाके में अबतक 290 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 400 से अधिक घायल हो गए हैं.

श्रीलंका बम धमाके में 5 भारतीयों की भी मौत हुई है, जिसमें कर्नाटक में क्षेत्रीय पार्टी जनता दल सेक्युलर (JDS) के दो नेता भी शामिल हैं.

'हिंदू' की खबर के मुताबिक, श्रीलंका बम ब्लास्ट में टीडीपी नेता और कारोबारी अमिलिनेयी सुरेंद्रबाबू की भी मौत हुई है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने इस ब्लास्ट के बाद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

उन्होंने ट्वीट लिखा, "जेडीएस के ये 7 सदस्य बेंगलुरु दसरहिल्ली इलाके से थे. इनमें से दो सदस्यों की मौत की पुष्टि हो चुकी है. बाकी 5 लापता लोगों की जानकारी के लिए श्रीलंका में इंडियन हाई कमीशन से लगातार संपर्क किया जा रहा है."

 श्रीलंका हमले पर ट्ंप ने की संवेदना व्यक्त लेकिन ट्वीट में कर दी ये बड़ी गलती

बता दें कि इस हमले में के हमलावार की ब्लास्ट में मौत हो चुकी है. वहीं, श्रीलंका पुलिस ने हमले के आरोप में 24 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. इसमें से 10 लोगों को CID के हवाले किया है. 

वहीं, श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना आतंकवादी धमाकों की जांच के लिए 24 घंटों के अंदर एक विशेष जांच समिति का गठन करेंगे.

श्रीलंका ब्लास्ट का दर्द बयां करती वो तस्वीरें जिसे देखकर कांप उठेगी आपकी रूह

First published: 22 April 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी