Home » इंडिया » Imran Khan ex wife Reham Khan says Pakistani PM signed Kashmir deal to please Narendra Modi
 

पूर्व पत्नी रेहम खान बोलीं- मोदी को खुश करने के लिए इमरान खान ने किया कश्मीर का सौदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2019, 10:12 IST

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने आरोप लगाया है कि भारत के पीएम नरेंद्र मोदी को खुश करने के लिए इमरान खान ने कश्मीर का सौदा कर दिया. रेहम खान ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हालिया घटनाक्रम इमरान खान में निर्णय लेने की क्षमता का अभाव के कारण है. 

रेहम खान का यह साक्षात्कार सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. रेहन ने कहा, "हमें शुरू से सिखाया गया कि कश्मीर बनेगा पाकिस्तान. मैं कहूंगी कि कश्मीर का सौदा हो गया है." रेहम ने कहा कि भारत के पीएम मोदी ने वही किया जो उनको करना था. जो करने के लिए उनको जनादेश मिला था, अनुच्छेद 370 हटाने के लिए.

रेहम ने बताया कि जिस दिन कश्मीर के मसले पर भारतीय संसद में घोषणा हुई, उनकी टीम के एक सदस्य ने मुझे फोन करके कहा था, "मैडम, आपने जो कहा वह सच हो गया." हालांकि मैंने उनसे कहा था कि दुआ कीजिए कि यह सच न हो.

रेहम ने कहा, "प्रधानमंत्री इमरान खान को जिस दिन कश्मीर पर नीति संबंधी बयान देना था, उन्होंने कहा, मैं जानता था मोदी ऐसा करने जा रहे हैं. इमरान ने कहा था, मैं यह जानता था, बिमशेक में जब मैं मोदी से मिला तो मेरे प्रति उनका व्यवहार रुखा था. मैं यह तभी जान गया था जब पुलवामा की घटना हुई."

रेहम ने कहा, "जब आपको मालूम था कि ऐसा होने जा रहा है तो आपने मोदी से दोस्ती का हाथ क्यों बढ़ाया और आप उनको मिस्ड कॉल क्यों दे रहे थे? जब आपको इसके बारे में मालूम था और आपने कुछ नहीं किया तो इसका मतलब यही है कि आप कुछ करने में सक्षम नहीं हैं या आप बहुत कमजोर हैं."

Video: कश्मीर में लोगों के लिए फरिश्ता बने सेना के जवान, नदी में उफान के बीच हेलिकॉप्टर से किया एयरलिफ्ट

JNU की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद ने कश्मीर को लेकर फैलाई फर्जी खबर, आर्मी ने बताया झूठा

First published: 20 August 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी