Home » इंडिया » In Akshay Kumar interview PM Narendra Modi says I wash my clothes myself
 

अक्षय कुमार के इंटरव्यू में पीएम मोदी ने किया खुलासा, कहा- सीेएम बनने के बाद भी खुद धोते थे कपड़े

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2019, 10:10 IST
PM Narendra Modi and Akshay Kumar

एक्टर अक्षय कुमार पीएम नरेंद्र मोदी के साथ पीएम आवास 7 लोक कल्याण मार्ग के लॉन में लाइव इंटरव्यू चल रहा है और इस बातचीत के दौरान मोदी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई खुलासे कर रहे हैं. यहां पर मोदी किसी भी पॉलिटिकल पार्टी या मसले पर बात नहीं कर रहे हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने अपने गुस्से,बचपन,मां और भी कई पर्सनल बातों पर चर्चा की. इसके अलावा पीएम मोदी ने एक ऐसी बात भी साझा की है जिसे सुनकर सभी हैरान हो जाएंगे.

पीएम मोदी ने बताया कि जब वो गुजरात के सीएम बन गए थे उसके बाद भी अपने कपड़े खुद धोते थे और इसके अलावा पहले फुल बांहों वाले कुर्ते पहनते थे. लेकिन उस कुर्ते को बैग में जब रखते थे तो वो ज्यादा जगह घेर लेता था. इसके लिए पीएम मोदी ने खुद अपने कुर्ते की बांहे काट दी थी. आगे मोदी ने कहा, जब मुझे जुकाम होता है तो 24 घंटे तक सिर्फ गर्म पानी पीकर रहता हूं. इसके अलावा रात को सोते समय गर्म सरसों का तेल लगाकर सोता हूं.

देश सेवा के लिए सेना में जाना चाहते थे पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी का अक्षय कुमार ने लिया इंटरव्यू, मां को लेकर पूछा सवाल तो मिला ये जवाब

अक्षय कुमार के साथ इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने बचपन की बात बताई तो उन्‍होंने ये भी बताया कि कैसे वह देश सेवा की तरफ आए. अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि वह क्‍या बनना चाहते थे तो पीएम ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री बनूंगा. अक्षय कुमार ने पूछा क्या हाथ में छड़ी लेकर काम करवाते हैं पीएम मोदी. इस सवाल पर मोदी ने कहा मैं किसी पर दबाव नहीं बनाता. मैं मेहनत करता हूं और मुझे देखकर लोग काम करना पसंद करते हैं. मैं टीम बनाकर चलता हूं. मेरे मीटिंग में कभी मेरा फोन नहीं आता है. मैं सुबह से शाम तक दफ्तर में रहता हूं. ये इंटरव्यू अब खत्म हो चुका हैं और इसमें मोदी ने कई बातें शेयर की.

सनी देओल के साथ रिश्ते पर मां हेमा मालिनी ने किया था बड़ा खुलासा, यकीन नहीं कर पाएंगे आप

 

First published: 24 April 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी