Home » इंडिया » In bhopal dead bodies of 4 people found of one family found, burai like case
 

भोपाल में हुआ बुराड़ी कांड जैसा हादसा, एक ही परिवार के 4 लोगों की मिली लाशें

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 January 2019, 11:10 IST

बुरारी कांड के करीब एक साल बाद एक वैसा ही मामला सामने आया है. मध्य प्रदेश के भोपाल एक ही परिवार के 4 लोगों की लाश मिली है. इस पुलिस इस हादसे की जांच में जुटी हुई है. वहीं लोग इस घटना को पूरे देश को हिला देने वाले दिल्ली के बुरा़ड़ी कांड से जोड़ कर देखा जा रहा है.

ये दर्दनाक घटना मध्यप्रदेश के भोपाल के मंडीदीप का है. यहां पर एक ही परिवार के 4 लोगों की लाश मिलने के बाद से इलाके में सनसनी मच गयी है. मंडीदीप के हिमांशु कॉलोनी में छत्तीसगढ़ निवासी 25 वर्षीय सन्नू भूरिया अपने परिवार के साथ रहते थे. बेटे दो दिनों से घर में कोई भी हलचल ने होने से पड़ोसियों को हैरानी हुई. जब पड़ोसियों को शक हुआ तब उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो घर के अंदर उन्हें बच्चे और 2 महिलाओं की लाशें मिली है.

MP में कांग्रेस सरकार गिरने का संकट, अब BSP विधायक ने कमलनाथ को दिया अल्टीमेटम

इसी के साथ परिवार का मुखिया बताया जा रहा सन्नू भी गंभीर हालत में घर के अंदर ही मिला. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसका इलाज चल रहा है. हालांकि इस घटना को लेकर पुलिस को अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. लेकिन लोग इसकी तुलना दिल्ली के बुराड़ी कांड से कर रहे हैं. पुलिस को अभी सुन्नु के होश में आने का इन्तजार है ताकि घटना के बारे में पता लगाया जा सके.

First published: 23 January 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी