Home » इंडिया » in bihar mla misbehaving with bank manager
 

वीडियो: बिहार में लेफ्ट के एमएलए की सरेआम गुंडागर्दी, बैंक मैनेजर को जड़ा थप्पड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 July 2016, 16:08 IST
(फेसबुक)

सुशासन की बात करने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दावे की उस समय हवा निकल गई जब कटिहार जिले के बलरामपुर विधानसभा क्षेत्र से लेफ्ट पार्टी के एमएलए महबूब आलम ने सरेआम एक बैंक मैनेजर को थप्पड़ रसीद कर दिया. 

एमएलए विधायक की यह तानाशाही बैंक के सीसीटीवी में कैद भी हो गई. खबरों के मुताबिक इलाहाबाद बैंक के मैनेजर को एमएलए आलम ने सिर्फ इसलिए थप्पड़ मार दिया, क्योंकि उन्होंने दबंग एमएलए को बैठने के लिए अपनी कुर्सी नहीं दी. 

इस बात से एमएलए आलम इतने बिफरे की मैनेजर के गाल पर तमाचा जड़ दिया. सीसीटीवी तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि आलम अपने अंगरक्षकों और समर्थकों के साथ बैंक में पहुचें और गुंडागर्दी करते हुए बैंक मैनेजर को मारने लगे.

खबरों के मुताबिक एमएलए आलम अपने लोगों के साथ बैंक मैनेजर के केबिन में दाखिल हुए और मैनेजर की पिटाई कर दी. बैंक मैनेजर की केवल इतनी गलती थी कि उसने उनके स्वागत में अपनी कुर्सी नहीं दी. जिससे नाराज आलाम ने मैनेजर पर हांथ उठा दिया. यह घटना गुरुवार की बताई जा रही है.

इस मामले में पीड़ित बैंक मैनेजर राकेश रंजन ने बताया कि एमएलए द्वारा उसे पीटे जाने की सूचना उन्होंने तुरंत स्थानीय बारसोई थाना को भी दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने तक एमएलए ब्रांच से जा चुके थे.

उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ मोहन जैन से भी की तब एसपी ने आरोपी एमएलए के खिलाफ स्थानीय थाने को एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए.

पीड़ित मैनेजर राकेश रंजन ने बताया कि एमएलए महबूब आलम इलाहाबाद बैंक के लोन डिफॉल्टर भी हैं. वहीं, इस मामले में जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा है कि हम किसी विधायक को ऐसा करने की इजाजत नहीं देतें हैं अगर किसी ने ऐसा किया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

First published: 30 July 2016, 16:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी