Home » इंडिया » in dhaka attack: terorist father apology for tarishi parents & india also
 

ढाका हमला: मारे गए आतंकी के पिता ने तारिषी के परिजनों से मांगी माफी

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:49 IST
(फेसबुक)

बांग्लादेश की राजधानी ढाका के एक रेस्त्रां पर हमला करने वाले आतंकियों में से एक रोहान इम्तियाज के पिता इम्तियाज खान बाबुल ने तारिषी जैन के माता-पिता और भारत से अपने बेटे की करतूत के लिए माफी मांगी है.

इम्तियाज खान बाबुल बांग्लादेश की सत्तारूढ़ अवामी लीग पार्टी के बड़े नेता हैं. बाबुल ने कहा, "यह जानकार दुख हुआ कि उन आतंकियों में मेरा बेटा रोहान भी शामिल था."

उन्होंने मंगलवार को कहा, "मेरा बेटा रोहान गणित का टॉपर था. मैंने अपने बेटे को आईएस की ओर से जारी किए गए फोटो से पहचाना है और उसे देखकर मुझे बहुत धक्का लगा है."

बाबुल के मुताबिक रोहान ने पिछले साल दिसंबर में घर छोड़ा था और ढाका के कैफे के आतंकी हमले तक उसे नहीं देखा गया था.

इम्तियाज ने बताया, "रोहान 30 दिसंबर को घर से यह कहकर निकला था कि वह यूनिवर्सिटी जा रहा है. लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटा. उस समय मैं इलाज के लिए कोलकाता में था."

इम्तियाज खान ने कहा, "मैं अपने बेटे के द्वारा किए गए इस वीभत्स कार्य के लिए भारतीय छात्र तारिषी जैन के परिजनों और भारत से माफी मांगता हूं. मैं इस घटना से इतना आहत महसूस कर रहा हूं कि मैं सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि मेरे पास माफी मांगने के लिए शब्द नहीं हैं."

गौरतलब है कि ढाका के कैफे में हुए आतंकी हमले में मारे गए 20 लोगों में भारतीय लड़की तारिषी जैन भी शामिल थीं. हमले के बाद आईएस ने ढाका हमले से संबंधित 5 आतंकियों की फोटो जारी की थी, जिनमें से एक रोहान इम्तियाज भी था.

First published: 6 July 2016, 2:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी