Home » इंडिया » In Goa famous perfumer monika ghurde found dead
 

गोवा: मशहूर परफ्यूमर मोनिका घुर्डे का नग्न शव मिला, रेप की आशंका

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 October 2016, 9:26 IST
(एजेंसी)

गोवा की मशहूर परफ्यूमर मोनिका घुर्डे सांगोल्‍डा गांव स्थित अपने फ्लैट में मृत पाई गई हैं. पुलिस के मुताबिक उनके शरीर पर कपड़े नहीं थे और उनके हाथ एवं पैर बिस्‍तर से बंधे थे. पुलिस को शक है कि हत्या से पहले मोनिका के साथ रेप किया गया है.

खबरों के मुताबिक शुक्रवार को मोनिका का शव उनके फ्लैट में पाया गया. वो मूल रूप से नागपुर की रहने वाली थीं. पिछले दो-तीन दिनों से मोनिका अपने फ्लैट में अकेले रह रही थीं.

इस मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया, ''गुरुवार को मोनिका के भाई ने उसे कई बार कॉल किया. जब फोन नहीं उठा तो उसने मोनिका के विदेशी दोस्त को कॉन्टैक्ट किया.''

राजेश कुमार ने बताया कि ''इसी बीच पड़ोसियों ने देखा कि फ्लैट का मेन गेट खुला था और मोनिका का नग्न शव एक कमरे में पड़ा था. मोनिका की गर्दन पर निशान मिले हैं."

पुलिस ने इस बात की आशंका व्यक्त की है कि मोनिका की हत्या शायद गला घोंटकर की गई है. शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि मोनिका की हत्या बुधवार को की गई.''

गौरतलब है कि गोवा की मशहूर परफ्यूमर के रूप में फेमस मोनिका 'एमओ' लैब की फाउंडर थीं. उन्होंने पहली लैब चेन्नई में सेटअप की थी.

इस बिजनेस में आने से पहले मोनिका एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर और ग्राफिक डिजाइनर थीं. एक परफ्यूम एक्सपर्ट के रूप में मोनिका ने इंडिया समेत यूरोप, न्यूयॉर्क में कई वर्कशॉप कंडक्ट की थी.

बताया जा रहा है कि मोनिका वर्तमान में कई विदेशी प्रोजेक्ट के लिए रिसर्च वर्क कर रही थीं.

First published: 8 October 2016, 9:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी