Home » इंडिया » in goa sex scandal former minister sandeep kumar
 

सीडी कांड: गोवा में संदीप कुमार के लगे आपत्तिजनक पोस्टर

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:47 IST
(एजेंसी)

कथित सेक्स स्कैंडल में फंसे दिल्ली के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार के आपत्तिजनक पोस्टर पूरे गोवा में लगाए गए हैं. बताया जा रहा है कि इन पोस्टरों पर आम आदमी पार्टी का चुनाव चिन्ह 'झाड़ू' भी अंकित है.

इस मामले में आम आदमी पार्टी ने धमकी दी है कि वह अश्लील पोस्टर के मामले में गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी. बताया जा रहा है कि पणजी, मरगांव, पोंडा, वास्को और मापुसा के बाजारों के अलावा गोवा के अन्य प्रमुख स्थानों पर भी संदीप कुमार के आपत्तिजनक पोस्टर लगाए गए हैं.

इन पोस्टरों पर ‘‘महिला सशक्तिकरण के लिए आम आदमी पार्टी’’ लिखा हुआ है. पोस्टरों पर आप का चुनाव चिन्ह झाड़ू भी बना हुआ है.

गोवा आप के संयोजक वाल्मीकि नाइक ने कहा, "हमे संदेह है कि इसके पीछे भाजपा है. गोवा में भाजपा का शासन है. उन्हें इस मामले की जांच करवानी चाहिए."

नाइक ने बताया कि इस मामले में पार्टी पुलिस में औपचारिक शिकायत दर्ज करवाएगी. उन्होंने कहा, "आप इस घटिया हरकत की निंदा करती है."

नाइक ने कहा, लोग हमारे विकास कार्यों अथवा नीतियों की आलोचना करें तो हमें परवाह नहीं लेकिन इस हद तक गिरना अप्रत्याशित है. उन्होंने कहा कि इस किस्म के पोस्टर लगाना राजनीति का सबसे घटिया उदाहरण है.

गौरतलब है कि दिल्ली के सुल्तानपुर माजरा से विधायक संदीप कुमार को पिछले हफ्ते गिरफ्तार कर लिया गया था. एक महिला ने उन पर बलात्कार समेत कई आरोप लगाए हैं.

कथित तौर पर यह महिला संदीप के साथ ‘‘आपत्तिजनक सीडी’’ में दिखाई दे रही है. इस मामले के सामने आने के बाद संदीप को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया.

First published: 5 September 2016, 4:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी