Home » इंडिया » in haryana: minister anil vij given controversial remark on media
 

हरियाणा: विवादित मंत्री अनिल विज ने मीडिया को दी गाली, बताया 'बदबूदार कुत्ता'

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:48 IST
(पीटीआई)

हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज से जुड़ा एक और विवाद सामने आया है. शुक्रवार को रियो ओलंपिक को लेकर छप रही खबरों पर मीडिया को अपशब्द कहते हुए सारी सीमाएं लांघ डालीं. अनिल विज ने मीडिया को बदबूदार कुत्‍ता तक कह डाला.

मनोहर लाल खट्टर सरकार के खेल मंत्री अनिल विज ने ट्वीट किया, "कुछ बदबूदार कुत्‍ते बार-बार लिख रहे हैं कि हम रियो का टिकट लेना भूल गए थे. यह बात गलत है."

उन्‍होंने यह ट्वीट एक सितम्‍बर को किया किया था. विज आगे लिखते हैं, "हम सब के पास टिकट थी. रियो में स्‍वतंत्रता दिवस का जश्‍न मनाने के बाद हम ओलंपिक गांव में उसी दिन खिलाड़ियों के साथ उनकी बसों में पहुंचे. यह पहली बार नहीं है, जब हरियाणा से अंतरराष्‍ट्रीय खेल में कोई डेलीगेशन गया. हर बार डेलीगेशन गया है. हमारा दल सबसे छोटा था."

'किसी बीच या सलून पर नहीं गया'

अपने ट्वीट पर बाद में विज ने कहा कि उन्‍होंने ऐसी बात इसलिए लिखी, क्योंकि कुछ लोग मेरे रियो यात्रा को लेकर कई तरह के अफवाह फैला रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि वे किसी बीच या सलून में नहीं गए.

गौरतलब है कि हरियाणा के स्वास्थ्य एवं खेल मंत्री अनिल विज इससे पूर्व भी अपने बयानों की वजह से विवादों में रह चुके हैं. वहीं हाल ही में विवेकाधीन कोष से धार्मिक संगठन डेरा सच्चा सौदा को 50 लाख का दान देकर वो विवादों में घिर चुके हैं.

First published: 3 September 2016, 4:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी