Home » इंडिया » in jaipur: mla son accident with bmw car, 3 dead
 

जयपुर: विधायक के बेटे की बीएमडब्ल्यू कार ने ली तीन की जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2016, 16:05 IST
(एएनआई)

जयपुर में सीकर के फतेहपुर शेखावाटी से निर्दलीय विधायक नंद किशोर महरिया के बेटे ने बीएमडब्ल्यू कार से छह लोगों को कुचल दिया है, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है.

पुलिस के मुताबिक यह घटना शुक्रवार रात दो बजे की है, जब शहर के सेंट जेवियर्स चौराहे पर बीएमडब्ल्यू कार ने एक ऑटो को भीषण टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो में सवार छह लोगों में से तीन की मौके पर ही मौत हो गई. 

हादसे के बाद कार ने पास खड़े एक पुलिस पीसीआर वैन को भी टक्कर मार दी. जिसकी वजह से उसमें सवार चार पुलिसकर्मी भी घायल हो गए.

घायल पुलिसकर्मियों में से तीन को शनिवार की सुबह अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. जबकि एक अब भी अस्पताल में भर्ती है.

फतेहपुर शेखावाटी विधायक के बेटे की कार

ऐसा कहा जा रहा है कि हादसे के वक्त कथित तौर पर विधायक महरिया का बेटा सिद्धार्थ खुद गाड़ी चला रहा था. वहीं दूसरी ओर खुद पर लगे इन आरोपों को विधायक के बेटे सिद्धार्थ ने खारिज किया है. सिद्धार्थ का कहना है कि कार वो नहीं, बल्कि उनका ड्राइवर चला रहा था.

आरोपी सिद्धार्थ का इस मामले में कहना है कि वह मार्केट में आइसक्रीम खाने गए हुए थे. उस समय तेज बारिश हो रही थी और जब वह वापस आ रहे थे, तभी रास्ते में बिना हेडलाइट के एक ऑटो रिक्शा सामने आ गया. 

सिद्धार्थ की सफाई, नहीं चला रहा था कार

सिद्धार्थ ने सफाई देते हुए कहा है कि उनके ड्राइवर ने टक्कर बचाने के लिए पूरा प्रयास किया, लेकिन ऑटो गाड़ी से टकराकर पलट गया. उसके बाद कार अनियंत्रित होकर पास ही खड़ी पीसीआर वैन से जा टकराई.

आरोपी सिद्धार्थ का कहना है, "मैं परिवार पीड़ित परिवारों की हर तरह से मदद के लिए तैयार हूं. हमारा ब्लड टेस्ट भी हुआ है, जिसमें शराब नहीं पाई गई है और डॉक्टरों ने इसकी रिपोर्ट भी तैयार की है." जयपुर पुलिस ने सिद्धार्थ को हिरासत में लिया है.

First published: 2 July 2016, 16:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी