Home » इंडिया » in maharashtra: including 4 suspect of uran, one suspect sketch issue
 

मुंबई के पास उरण में दिखे चार संदिग्धों में से दो के स्केच जारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 September 2016, 11:49 IST
(एजेंसी)

मुंबई पुलिस ने उरण में नौसेना अड्डे के पास देखे गए चार संदिग्ध लोगों में से दो के स्केच जारी किये हैं. इसके अलावा कोलाबा पुलिस ने इस संबंध में एक टोल फ्री नंबर 022852885 जारी करके आम जनता से संदिग्धों से जुड़ी सूचना देने की अपील की है.

वहीं महाराष्ट्र के सीएम मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट करके लोगों से सतर्कता बरतने और अफ़वाहों पर ध्यान न देने की अपील की है.

स्कूली बच्चों ने देखे संदिग्ध

खबरों के मुताबिक कल शाम एक छात्रा ने दावा किया कि उसने नौसेना अड्डे के पास चार संदिग्ध हथियारबंद लोगों को देखा है. इसके बाद से नौसेना, तटरक्षक बल और मुंबई पुलिस के द्वारा पूरे इलाके में हाई अलर्ट जारी करके सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

यह ‘हाई अलर्ट’ मुंबई, नवी मुंबई, ठाणे और रायगढ़ के क्षेत्रों में जारी किया गया है. सुरक्षाबलों के द्वारा खोजी हेलीकॉप्टर की मदद से पूरे इलाक़े को सर्च किया जा रहा है.

सामरिक दृष्टि से अहम उरण

गौरतलब है कि उरण सामरिक दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण है. यहां नौसेना का आयुध भंडारण संयंत्र है. उरण मुंबई से करीब 50 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है.

यह इलाका नौसेना के अहम जवाहरलाल नेहरू पोर्ट और भाभा परमाणु अनुसंधान केंद्र जैसे अहम स्थलों के बेहद करीब है. ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों ने हाई अलर्ट जारी किया है.

First published: 23 September 2016, 11:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी