Home » इंडिया » in mp: on WhatsApp sonia gandhi controversial image, 1 killed
 

एमपी: WhatsApp पर सोनिया की तस्‍वीर को लेकर भिड़ंत, एक की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:50 IST
(Whatsapp )

मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी की आपत्तिजनक तस्‍वीर को लेकर हिंसक भिड़ंत में एक शख्स की मौत हो गई. सोशल मैसेजिंग व्हाट्स एप पर तस्वीर को शेयर किए जाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. 

दोनों पक्षों की मारपीट में घायल 33 साल के एक शख्स की मौत हो गई. इसके अलावा इस मारपीट में छह लोग घायल भी हुए हैं. घटना के बारे में जबलपुर के एसपी सिटी इंदरजीत बलसवार ने बताया कि मारपीट में घायल उमेश वर्मा नाम के एक शख्‍स की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. 

कांग्रेस पार्षद का WhatsApp ग्रुप

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्षद जतिन राज ने व्हाट्स एप पर अपने मोहल्‍ले वालों के साथ संपर्क में रहने के लिए एक ग्रुप बनाया था. आरोप है कि प्रशांत नायक नाम के शख्‍स ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की एक आपत्तिजनक तस्‍वीर उस ग्रुप पर शेयर कर दी.

फोटो में सोनिया गांधी को बर्तन मांजते हुए दिखाया गया है. फोटो के साथ लिखे संदेश में बताया गया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से सोनिया गांधी की ऐसी हालत हुई है. 

पार्षद ने लगाया थाने में हमले का आरोप

रात में दोनों एक समूह एक-दूसरे से मिले और उनमें फोटो को लेकर काफी बहस भी हुई. इस बात की सूचना किसी तरह से पुलिस को भी लग गई. इसके बाद दोनों पक्ष थाने पहुंच गए.

थाने में बहस के दौरान दोनों पक्ष एक-दूसरे से भिड़ गए. इसी बीच किसी ने थाने में ही उमेश वर्मा को चाकू मार दिया. कांग्रेस पार्षद के समूह के मुताबिक, विरोधियों ने खुलेआम विजय नगर थाने के भीतर चाकू से हमला किया.

हालांकि पार्षद के इन आरोपों से पुलिस ने इनकार किया है. दोनों समूहों के बीच मारपीट को रोकने के लिए अन्‍य थानों की पुलिस भी बुलानी पड़ी. पार्षद ने पुलिस से सीसीटीवी फुटेज सार्वजनिक करने की मांग की है.

First published: 17 June 2016, 10:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी