Home » इंडिया » in mumbai: once again mns people beaten up north indian
 

मुंबई: राज ठाकरे की मनसे ने फिर की गुंडागर्दी, उत्तर भारतीयों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:47 IST
(कैच)

मुंबई में राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने एक बार फिर गुंडागर्दी और उत्पात मचाना शुरू कर दिया है. मनसे के कार्यकर्ताओं ने गुंडागर्दी कर घाटकोपर इलाके में फल बेचने वाले उत्तर भारतीयों को दौड़ा-दौड़ाकर बुरी तरह से पीटा है.

गैर-मराठी होने की वजह से इन गरीब फल वालों के ठेले पलट दिए गए, जिसकी वजह से उनका भारी नुकसान भी हो गया है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

माना जा रहा है कि मनसे के कार्यकर्ता मुंबई में आने वाले बीएमसी चुनाव को लेकर इस तरह के हमलों को अंजाम दे रहे हैं. वो उत्तर भारतीयों के बीच दहशत फैलाकर वोट इकट्ठा करना चाहते हैं.

यही कारण है कि उत्तर भारतीयों पर हमले किए जा रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है. इससे पहले भी मनसे की ओर से यूपी, बिहार, और दिल्ली के आए लोगों को मराठी बोलने के लिए मजबूर किया जाता रहा है और कहा जाता था कि अगर वह मराठी में बात नहीं करेंगे तो उनके साथ ऐसा ही सलूक किया जाएगा.

अभी हाल ही में मनसे के कार्यकर्ताओं ने बिहारियों को निशाना बनाया था क्योंकि बोईसर इलाके के एक सिनेमा हॉल में भोजपुरी फिल्म के पोस्टर लगे थे. इस बीच वहां मनसे के कार्यकर्ता पहुंचे और उन्होंने पोस्टर फाड़ने के साथ उत्तर भारतीयों से मारपीट भी की.

First published: 8 September 2016, 1:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी