Home » इंडिया » in odisha: bus accident, 16 dead, 30 injured
 

ओडिशा: बस हादसे में 20 से ज्यादा लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2016, 17:40 IST
(एएनआई)

ओडिशा के अंगुल जिले में आज हुए एक बस हादसे में 20 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई और 30 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि यह हादसा एक बच्चे को बचाने के चक्कर में हुआ. जिस समय घटना हुई बस का ड्राइवर फोन पर बात कर रहा था और बच्चे को बचाने के प्रयास में उसकी बस पुल की रेलिंग से टकरा कर नीचे गिर गई.

इस मामले में राज्य के डीजीपी के बी सिंह ने बताया कि दुर्घटना देउलिझारी के नजदीक उस समय घटी जब बौध से अथामल्लिक जा रही एक बस एक पुल से नीचे जा गिरी. सिंह ने बताया कि दुर्घटना में चार महिलाओं समेत 20 लोगों की मौत हो गई और 30 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटनास्थल पर बचाव कार्य की निगरानी करने पहुंचे अंगुल के कलेक्टर अनिल कुमार समल ने बताया कि घायलों को अथामल्लिक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है.

राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों को घायलों के इलाज के लिए तुरंत कदम उठाने का निर्देश दिया है.

अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने घायलों को नि:शुल्क चिकित्सा उपचार उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है. उन्होंने बताया कि अथामल्लिक कॉलेज के कई छात्र भी बस में यात्रा कर रहे थे.

First published: 9 September 2016, 17:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी