Home » इंडिया » in sheena bora murder case: indrani mukherjee & peter hide the murder
 

शीना मर्डर केस में बड़ा खुलासा, इंद्राणी-पीटर ने छुपाई कत्ल की बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 August 2016, 12:41 IST
(कैच)

मुबंई के चर्चित शीना बोरा मर्डर केस में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है कि स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी मुखर्जी ने शीना बोरा की हत्या की बात अपने बेटे राहुल मुखर्जी से छुपाई थी.

इस मामले में समाचार चैनल 'टाइम्स नाउ' ने दावा किया है कि उसके पास हत्या के ठीक बाद आरोपी पीटर मुखर्जी, इंद्राणी मुखर्जी और राहुल मुखर्जी के बीच हुई बातचीत की 20 ऑडियो रिकॉर्डिंग मौजूद है.

इस बीच सीबीआई का कहना है कि टेलीविजन चैनलों पर जो टेप चलाए जा रहे हैं, उनकी पहले ही जांच हो चुकी है और अदालत को सौंप दिया गया है.

राहुल ने रिकॉर्ड किए टेप!

चैनल के दावे के अनुसार ये ऑडियो टेप पीटर के बेटे राहुल ने रिकॉर्ड किए थे. चैनल के दावे की मानें तो सीबीआई ने इन 20 ऑडियो टेप में से सात टेप को मामले में बतौर सुबूत इस्तेमाल किया है.

चैनल ने दावा किया है कि इन ऑडियो टेप में पीटर और इंद्राणी मिलकर शीना की हत्या पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहे हैं.

सीबीआई के अनुसार पीटर की पहली पत्नी से उनके बेटे राहुल मुखर्जी और इंद्राणी की बेटी शीना के बीच प्रेम संबंध थे. सीबीआई ने अदालत में कहा था कि दोनों के संबंधों को लेकर इंद्राणी और पीटर खुश नहीं थे.

चैनल द्वारा जारी ऑडियो में कथित तौर पर राहुल मुखर्जी अपने पिता से शीना के बारे में पूछ रहे हैं. पीटर ने शीना के बारे में कोई जानकारी होने से इनकार कर दिया.

कथित बातचीत में जब राहुल ने कहा कि इंद्राणी आखिरी शख्स थी, जिससे शीना मिली थी तो पीटर ने कहा कि वो करना चाहते हैं करें. पीटर ने उनसे गोवा आकर बात करने के लिए भी कहा.

ड्राइवर श्यामवर राय सरकारी गवाह बना

गौरतलब है कि शीना बोरा 24 अप्रैल 2012 से लापता थी. 25 अगस्त 2015 को मुंबई पुलिस ने शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया.

इंद्राणी स्टार टीवी के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी हैं. बाद में पुलिस ने इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्यामवर राय को भी हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया था. बाद में श्यामवर राय सरकारी गवाह बन गया था.

First published: 26 August 2016, 12:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी