Home » इंडिया » in tamilnadu: engineering student murder his on batchmath
 

तमिलनाडु: प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर इंजीनियरिंग छात्र ने छात्रा की ली जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2016, 13:16 IST
(कैच)

तमिलनाडु के करूर जिले में इंजीनियरिंग के एक छात्र ने अपने ही कॉलेज के जूनियर एक छात्रा की क्लासरूम में घुसकर हत्या कर दी. यह घटना मंगलवार की बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि छात्र ने उसे क्लास में पीट-पीटकर केवल इसलिए मार डाला, क्योंकि उसने उसके प्यार को ठुकरा दिया था.

इस मामले में करूर पुलिस ने बताया कि, हत्या का आरोपी उदयकुमार छात्रा सोनाली से बात करने के लिए कॉलेज की कैन्टीन में पहुंचा, तो सोनाली ने उससे बात करने से इंकार कर दिया.

यह बात आरोपी को इतनी नागवार गुजरी की वह सोनाली के पीछे उसके क्लासरूम तक गया और वहां डंडे से उस पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी हमले के समय शराब के नशे में धुत था. 

हमले के तुरंत बाद सोनाली को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी उदयकुमार को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, कॉलेज की पढ़ाई बीच में छोड़ चुके आरोपी उदयकुमार का पहले कभी सोनाली से रिश्ता रहा था, लेकिन उसके कॉलेज से चले जाने के बाद सोनाली ने उससे बात करना बंद कर दिया.

गौरतलब है कि दो महीने पहले भी चेन्नई रेलवे स्टेशन पर इन्फोसिस में काम करने वाली 24 वर्षीय स्वाति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. उसने भी आरोपी युवक के प्यार को ठुकरा दिया था.

First published: 31 August 2016, 13:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी