Home » इंडिया » in up: bijnor after girl ribbing 4 people dead
 

यूपी: बिजनौर में लड़की के साथ छेड़खानी के बाद हुई हिंसा में 3 मरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 September 2016, 13:28 IST

यूपी के बिजनौर में अल्पसंख्यक समुदाय की एक लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ के बाद हिंसा में एक महिला समेत चार युवकों की जान चली गई. मारे गए तीनों युवक एक परिवार से थे. इनके नाम अनीस, सरताज और एहसान बताए जा रहे हैं. इस हिंसक झड़प में 50 राउंड से ज्यादा फायरिंग हुई. 

बिजनौर पुलिस के मुताबिक थाना कोतवाली क्षेत्र के नजीबाबाद रोड के पैदा गांव में मुस्लिम समुदाय की कुछ लड़कियां स्कूल जा रही थीं, तभी रास्ते में जाट बिरादरी के कुछ युवकों ने उनके साथ छेड़छाड़ की.

इस घटना की शिकायत एक लड़की ने अपने घर पर की. लड़की के नाराज परिजन विरोध जताने के लिए लड़के के घर पहुंचे थे और मामला रफा-दफा हो गया था. लेकिन इसके बाद जाट समुदाय के लोगों ने लड़की पक्ष के घर जाकर जमकर गोलीबारी की जिसमें 4 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. 

इस हिंसक झड़प में 12 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. कुछ घायलों का इलाज मेरठ के अस्पताल में चल रहा है। पैदा गांव समेत आसपास के इलाक़ों में तनाव बरकरार है। अभी तक मुलज़िमों के गिरफ्त में आने की पुष्टी नहीं हुई है। 

हिंसा के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने एनएच 119 पर मारे गए लोगों का शव रखकर जाम लगा दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच चुका है और आक्रोशित लोगों को समझाने और शांति बहाली का प्रयास जारी है.

पुलिस बल की तैनाती के साथ एसपी श्रीवास्तव ने कहा कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी और दोषियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

दरअसल यह पूरा मामला है बिजनौर थाना कोतवाली क्षेत्र के नजीबाबाद रोड के पैदा गावं का जहां शुक्रवार सुबह एक लड़की घर से अपने स्कूल जा रही थी, तभी दूसरे पक्ष के लड़कों ने लड़की से छेड़छाड़ शुरू कर दी.

लड़की ने जब इसकी शिकायत अपने परिजनों से की तो दोनों पक्षों में फायरिंग और पथराव होने लगा. फायरिंग और पथराव में कुल 4 लोगों की मौत हुई है, जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. 

First published: 16 September 2016, 13:28 IST
 
अगली कहानी