Home » इंडिया » in up mob attack bsp leader nasimuddin on agra way
 

नेशनल हाईवे पर बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी की कार पर हमला, तोड़ेे शीशे

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2016, 16:59 IST
(पीटीआई)

बहुजन समाज पार्टी के वरिष्ठ नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के काफिले पर शुक्रवार को आगरा के कुबेरपुर में भीड़ ने पथराव किया. पथराव के दौरान उग्र भीड़ ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी के काफिले पर पत्थर और डंडों से हमला किया और काले झंडे भी दिखाए.

सूचना के मुताबिक नसीमुद्दीन का काफिला जैसे ही कुबेरपुर पहुंचा, हिंसक भीड़ ने जबरदस्त नारेबाजी की और फिर कार पर हमला कर दिया. कुछ लोगों ने सड़क पर लेटकर बसपा नेता के काफिले को रोकने का भी प्रयास किया.

बताया जा रहा है कि नसीमुद्दीन का विरोध करने वाले दयाशंकर सिंह और स्वाति सिंह के समर्थन में नारे लगा रहे थे. ये समर्थक भारी तादाद में आगरा-कानपुर हाईवे पर सुबह 8 बजे से जमे हुए थे. 

नसीमुद्दीन सिद्दीकी अपने काफिले के साथ दोपहर करीब एक बजे यहां से गुजर रहे थे तभी इन लोगों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया. काफिले की गाड़ियों पर उग्र भीड़ द्वारा इस कदर डंडे बरसाए गए कि गाड़ियों के शीशे चकनाचूर हो गए, लेकिन इस हमले में नसीमुद्दीन सहित किसी को भी चोट नहीं आई.

काफिला गुजर जाने के बाद भीड़ ने वहीं पर नसीमुद्दीन का पुतला फूंका और उनके खिलाफ नारेबाजी की. मौके पर मौजूद पुलिस के हस्तक्षेप के बाद नसीमुद्दीन सिद्दीकी की गाड़ी निकल पाई. इस मामले में एत्मादपुर के एसडीएम पीडी गुप्ता ने बताया कि हमले में नसीमुद्दीन सिद्दीकी सुरक्षित रूप से निकल गए थे.

First published: 29 July 2016, 16:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी