Home » इंडिया » Independence Day: Arvind Kejriwal caught napping during PM Modi's speech
 

पीएम मोदी के संबोधन के दौरान सोते दिखे केजरीवाल की तस्वीर वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2016, 13:47 IST
(पत्रिका)

लगता है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भाषण पसंद नहीं आया. लाल किले से प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान वो झपकी लेते हुए कैमरे में कैद हो गए.

दिल्ली के सीएम केजरीवाल वीआईपीज के लिए लगी सीट पर कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के पास बैठे हुए थे. केजरीवाल की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

तस्वीर में केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी झपकी लेती नजर आ रही हैं. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और केजरीवाल के करीबी मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री का बचाव किया.

सिसोदिया ने अपने ट्वीट में कहा, "लगता है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की स्पीच काफी बोरिंग थी." सिसोदिया ने ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वित्त मंत्री अरुण जेटली को आंखें मूंदे दिखाया गया है.

ट्विटर

'हर कोई सो रहा था'

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने भी केजरीवाल के बचाव में ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "प्रधानमंत्री की स्पीच कितनी बोरिंग थी. हर कोई सो रहा था." आशुतोष ने भी अरुण जेटली की तस्वीर को ट्वीट किया. लाल रंग का घेरा बनाकर ट्वीट की गई तस्वीर के जरिए दावा किया गया है कि जेटली सो रहे हैं, लेकिन इस बारे में कोई चर्चा नहीं कर रहा.

स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री मोदी ने लाल किले की प्राचीर से करीब डेढ़ घंटे तक भाषण दिया. दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार और केन्द्र के बीच हमेशा से कई मसलों पर तकरार होती रही है. केजरीवाल ने हाल ही में यहां तक कह डाला था कि पीएम मोदी इतने कुंठित हैं कि उनकी हत्या भी करवा सकते हैं.

First published: 15 August 2016, 13:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी