Home » इंडिया » Indian Air Force Mi-17 plane Crash in Badgam Jammu Kashmir two Pilot died
 

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में वायुसेना का Mi-17 विमान क्रैश, दोनों पायलट शहीद

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2019, 12:12 IST

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में वायुसेना के विमान के क्रैश होने की खबर है. बताया जा रहा  है कि वायुसेना का Mi-17 विमान क्रैश हो गया है. इस हादसे में वायुसेना का एक पायलट शहीद हो गया है. विमान ने श्रीनगर से उड़ान भरी थी. ऐसा माना जा रहा है कि विमान में कुछ तकनीकी खामी आ गई और विमान हादसे का शिकार हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स  के मुताबिक विमान कलान गांव के खेत में क्रैश हो गया. हादसे के बाद श्रीनगर एयरपोर्ट से सभी विमानों की उड़ान पर एहतयातन रोक लगा दी है.

जानकारी के मुताबिक, हादसा बडगाम से सात किलोमीटर दूर कलान गांव के पास हुआजहां गांव के खतों में वायुसेना का विमान Mi-17 क्रैश हो गयाविमान के खेत में गिरते ही उसमें आग लग गईहादसे में दोनों पायलट्स के शहीद होने की खबर हैहादसे के कारणों का अभी पता नहीं चला है हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि विमान में कोई तकनीकी खराबी आ गई थी. जिससे विमान खेत में गिरकर क्रैश हो गया. बताया जा रहा है कि इस हादसे में अन्य शख्स की भी मौत हो गई है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस विमान ने श्रीनगर एयरबेस से उड़ान भरी थीवहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि विमान नीचे की ओर आने लगा और थोड़ी देर बाद जोरदार आवाज के साथ विमान खेत में जा गिराउसके बाद विमान में आग लग गईमौके पर पुलिस और बचाव दल पहुंच गया है.

भारतीय सेना और जैश के आतंकियों के बीच मुठभेड़, जवानों ने दो आतंकी मार गिराए

First published: 27 February 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी