Home » इंडिया » Indian Army destroy many pak army post
 

भारतीय सेना ने पाक को सिखाया सबक, तबाह किए कई बंकर

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2017, 13:41 IST
फाइल फोटो

भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ में एलओसी पर कृष्णा घाटी से सटे इलाके में कई पाकिस्तानी बंकरों को उड़ा दिया है. पिछले सोमवार को यहां भारतीय सेना और बीएसएफ के दो जवानों के शव से बर्बरता की घटना सामने आई थी. इसके बाद जवाबी कार्रवाई में भारतीय सेना ने एलओसी के पास पाकिस्तानी इलाके में जबरदस्त हमला करके कई पाक बंकरों को ध्वस्त कर दिया है.

हाल ही में कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया था. इस हमले में सेना के नायब सूबेदार परमजीत सिंह और बीएसएफ के हेड कांस्टेबल प्रेम सागर शहीद हुए थे. भारतीय सेना के मुताबिक इस दौरान पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम ने एलओसी पर भारतीय इलाके में घुसकर जवानों के शवों के साथ बर्बरता की थी.

सोमवार सुबह भारतीय सेना ने कृष्णा घाटी इलाके में एलओसी के पार कई पाकिस्तानी बंकरों पर मोर्टार से हमला किया, जिसमें पाकिस्तान के कई बंकर ध्वस्त हो गए हैं. आज सुबह जम्मू के नौशेरा सेक्टर में भी पाकिस्तानी सेना ने संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी शुरू कर दी. जिसका भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया.

पाकिस्तान लगातार घुसपैठ करवाने के लिए पुंछ और नौशेरा सेक्टर में फायरिंग कर रहा है. पाकिस्तान ने पुंछ के बालाकोट में भी गोलीबारी की. पाकिस्तान की फायरिंग का भारतीय सेना भी जवाब दे रही है.

First published: 8 May 2017, 11:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी