Home » इंडिया » Indian Army destroyed three Pakistani post in retaliatory firing in Poonch and one soldier killed
 

पुंछ में भारतीय सेना ने पाकिस्तानी गोलीबारी का दिया मुंहतोड़ जवाब, तीन पोस्ट तबाह, एक सैनिक

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2019, 12:11 IST

पाकिस्तान की ओर से सीमा पर हो रही लगातार गोलीबारी का जवाब देते हुए भारतीय सैनिकों को तीन पाक पोस्टों को तबाह कर दिया. बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. गुरुवार देर रात भी पाकिस्तान की ओर से पुंछ के देगबार सेक्टर में फायरिंग की गई.

जिसका भारतीय सेना ने मुंबतोड़ जवाब दिया. भारत की ओर से की गई गोलीबारी में पाकिस्तान सेना की तीन पोस्ट तबाह हो गई. बताया जाता है भारत की ओर से की गई फायरिंग में एक पाकिस्तानी सैनिक भी मारा गया है. वहीं सात पाकिस्तानी सैनिक घायल हो गए हैं. गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना पिछले तीन दिन से लगातार भारतीय चौकियों को निशाना बनाकर फायरिंग कर रही थी.

जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से लगातार भारतीय सेना को निशाना बनाते हुए फायरिंग की जा रही है. भारतीय सैनिक भी पाकिस्तान की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. गुरुवार देर रात भी पाकिस्तान ने यहां फायरिंग की.

जिसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने भी पाकिस्तान के चिरकुट सेक्टर के बरोह इलाके में पाकिस्तान की तीन पोस्टों को तबाह कर दिया. जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान का एक सैनिक मारा गया और सात घायल हो गए. बताया जा रहा है कि भारतीय सेना ने पाकिस्तान के पोस्ट के साथ बरोह सेक्टर में गोला बारूद रखने वाले पोस्ट को भी तबाह कर दिया है.

मोदी सरकार करने जा रही है 150 ट्रेनों का निजीकरण, निजी हाथों में जाएंगे 50 रेलवे स्टेशन

पंजाब के फिरोजपुर में फिर दिखे पाकिस्तानी ड्रोन, बीएसएफ के जवान कर रहे तलाश

First published: 10 October 2019, 12:11 IST
 
अगली कहानी