Home » इंडिया » Indian Army Killed Pakistani Invaders, says pakistan to collect bodies
 

सेना ने पाकिस्तान के घुसपैठियों का किया सफाया, बोली- ले जाओ अपने लोगों की लाशें

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2018, 10:52 IST

सेना ने पाकिस्तान के घुसपैठियों का सफाया करके पाकिस्तान को सख्त भाषा में जवाब दिया है. पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए भारतीय सेना ने कहा है कि अपनी जमीन पर पनप रहे आतंकवाद पर लगाम लगाए. इसी के साथ सेना ने पाकिस्तान से घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम करते हुए एनकाउंटर में दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया. इसी के साथ उन्होनें पाकिस्तान से कहा कि अपने लोगों की लाश भारत से ले जाए.

गौरतलब है कि जम्मू के सुंदरबनी सेक्टर में बीते रविवार को एलओसी के पास पाकिस्तानी आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की थी. इस घुसपैठ मुंहतोड़ जवाब देते हुए सेना ने दो आतंकियों को मार डाला. घुसपैठ के इरादों को नाकाम करते हुए सेना ने पाकिस्तान से आए हथियारबंद पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया था. हालांकि, इस एनकाउंटर के दौरान तीन सैनिक भी शहीद हो गए थे.

जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में 7 नागरिकों की गई जान, 4 जवान शहीद

न्यूज एजेंसी भाषा ने आधिकारिक सूत्रों के हवाले से लिखा है, ''भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना से कहा है कि वह रविवार को जम्मू के सुंदरबनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास हुई मुठभेड़ में मारे गए दो 'घुसपैठियों' के शव ले जाए. जानकारी के अनुसार इन घुसपैठियों ने लड़ाकों पोशाक पहनी हुई थी. ऐसा माना जा रहा है कि ये घुसपैठिये बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) के सदस्य थे.

First published: 23 October 2018, 10:45 IST
 
अगली कहानी