Home » इंडिया » Indian Army one jawan martyred in ceasefire violation by Pakistan in Rajouri Sector of Jammu Kashmir
 

आतंकियों की मौत से पाकिस्तान में हड़कंप, सीमा पार से हुई गोलीबारी में एक जवान शहीद

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2020, 12:11 IST

Indian Army One Jawan Martyred in Ceasefire Violation: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में पिछले पांच दिनों में हुए चार एनकाउंटर (Encounter) में भारतीय जवानों (Indian Soldiers) ने 14 आतंकियों (Terrorist) को मौत के घाट उतार दिया. आतंकियों की मौत से बौखलाए पाकिस्तान (Pakistan) ने अब सीमा पार से गोलीबारी (Cross border firing) करना शुरु कर दी है. बुधवार-गुरुवार रात पाकिस्तान की ओर से किए गए सीजफायर उल्लंघन (Ceasefir Violation) नें सेना का एक जवान शहीद हो गया. पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा (LoC) पर जमकर गोलीबारी की गई.

भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया. इस दौरान एक जवान शहीद हो गया. एक रक्षा अधिकारी ने बताया, "बुधवार रात राजौरी-पुंछ जिले के तहत आने वाले तरकुंडी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में एक जवान शहीद हो गया. भारत ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया है." राजौरी जिले के सीनियर एसपी चंदन कोहली ने बताया कि पाकिस्तान की गोलाबारी में नयामतुल्ला नाम का एक शख्स भी घायल हुआ है.


महाराष्ट्र : अस्पताल के टॉयलेट में मिला 8 दिन से गायब कोविड मरीज बुजुर्ग महिला का शव, मचा हड़कंप

घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में पिछले पांच दिनों में सुरक्षाबलों के साथ हुई आतंकियों की तीन अलग-अलग मुठभेड़ में 14 आतंकी मारे गए हैं. आज यानी गुरुवार को भी बडगाव जिले में सेना और आतंकियों के बीच गोलीबारी चल रही है.

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आज फिर हुई मुठभेड़, सेना के जवानों ने तीन आतंकियों को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर: शोपियां एनकाउंटर में अब तक पांच आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

बता दें कि रविवार को शोपियां जिले के रेबन इलाके में सेना ने एक मुठभेड़ के दौरान पांच आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था. उसके बाद सोमवार को एक बार फिर से मुठभेड़ शुरु हुई. जिसमें सेना ने चार आतंकियों को मार गिराया. वहीं बुधवार को हुई मुठभेड़ में पांच आतंकी मारे गए. इस तरह से चार दिनों में कुल 14 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया. उसके बाद गुरुवार सुबह एक बार फिर से बडगांव जिले में मुठभेड़ शुरु हुई जो अभी क चल रही है.

जम्मू-कश्मीर में आज फिर मुठभेड़, बडगाम में आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे सेना के जवान

First published: 11 June 2020, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी